केजरीवाल के साथ खड़ा है सारा देश, लोकसभा चुनाव में भाजपा को आइना दिखाएगी जनताः डा. राज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किए जाने के विरोध में दिल्ली के राम लीला मैदान में आप नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा धरना दिया गया। धरने में हलका चब्बेवाल के पूर्व विधायक डा. राज कुमार चब्बेवाल अपने साथियों सहित शामिल हुए।

Advertisements

धरने से लौट कर उन्होंने कहा कि राम लीला मैदान दिल्ली में इकट्ठा हुए एक-एक भारती के चेहरे से साफ पढ़ा जा सकता है कि भाजपा बनाम भारत की जंग का शंखनाद हो चुका है और इस जंग में भाजपा को बुरी तरह से मुंह की खानी पड़ेगी। डा. राज कुमार ने कहा कि हर प्रदेश से हर उम्र व वर्ग के लोग केजरीवाल की सोच पर पहरा देते हुए आज उनके साथ खड़े हैं और भाजपा की गलत नीतियों का विरोध इसी प्रकार डटकर करते रहेंगे और वह दिन दूर नहीं जब जनता भाजपा को उसकी करनी की सजा दे देगी।

उन्होंने कहा कि यह एक जंग ही नहीं बल्कि एक और इंकलाब है तथा इस इंकलाब में भारतीयों की जीत यकीनी होगी। डा. राज ने कहा कि जैसा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा है कि केजरीवाल मात्र एक नेता नहीं बल्कि एक सोच हैं और उस सोच पर हम सभी को एकजुट होकर पहरा देना होगा। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता दूध का दूध और पानी का पानी करके भाजपा को आइना दिखा देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here