यह रिश्ता क्या कहलाता है: दिल्ली में इलू-इलू और पंजाब में ‘हम आपके हैं कौन’: भाजपा

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। इंडिया अगेंस्ट करप्शन से उपजी आम आदमी पार्टी गठबंधन विद करप्शन तक पहुंच गयी है, यह कहना है भाजपा के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सरदार हरजीत सिंह ग्रेवाल का। आज चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री ग्रेवाल ने कहा कि 2011 में जब माननीय अन्ना हजारे ने जिस रामलीला मैदान में इंडिया अगेंस्ट करप्शन आंदोलन शुरू किया था कल उसी रामलीला मैदान में करप्शन के पर्याय बने चेहरे आपस में गलबहियाँ और हाथों में हाथ डाल गठबंधन की बात कर रहे थे। खास बात यह है कि यही आम आदमी पार्टी उन्ही नेताओं के साथ खड़ी है जिनके खिलाफ यह पार्टी बनी थी। एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी जी कहते हैं कि भ्रष्टाचार हटाओ मगर इंडि गठबंधन के नेता कहते हैं कि भ्रष्टाचारियों को बचाओ।

Advertisements

ग्रेवाल ने कहा कि कल रामलीला मैदान में जो लोग इकट्ठे हुए थे वह सब घोटालेबाजों की बारात है, यह सब मिलकर देश को लूटना चाहते हैं, यह भी चाहते हैं कि भ्रष्टाचार पर चर्चा ना हो। ग्रेवाल ने आगे कहा कि यह लोग चाहते हैं कि घोटाला हर रोज बड़े चाव से हो लेकिन उस पर कोई एक्शन ना हो, यह गठबंधन नहीं ठगबंधन है। ग्रेवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी कहती है कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के समर्थन में रैली हो रही है और कांग्रेस ने कहा कि यह किसी व्यक्ति के समर्थन में नहीं पूरे गठबंधन की रैली है। इनके दोगलेपन का हालत यह है कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दिल्ली में तो ‘इलू इलू’ कर रही है लेकिन पंजाब में मामला ‘हम आपके हैं कौन’ से आगे बढ़कर जानी दुश्मन और जीने नहीं दूंगा तक जा पहुंचा है।

ग्रेवाल ने कहा कि चाहे ममता हो चाहे केजरीवाल की पार्टी हो चाहे कांग्रेस हो चाहे स्टालिन हो इन सब का एक ही काम है, मोदी जी को गाली दो, देश को बदनाम करो, हिंदू धर्म को गाली दो, जम के घोटाले करो, जब जांच एजेंसीया नोटिस दे तो इग्नोर करो, कार्रवाई हो तो हाई कोर्ट पहुँचो, कोर्ट भी फटकार लगाए तो विक्टिम कार्ड खेलो और जब कुछ भी ना चले तो इकट्ठी रैलियां कर देश के लोकतंत्र पर खतरा बताओ। ग्रेवाल ने आगे कहा कि ठगबंधन के इन ठग नेताओं के चेहरों पर घोटाले और भ्रष्टाचार का धब्बा इतना गहरा है कि ना तो सत्येंद्र जैन को कोर्ट जमानत दे रही है, ना मनीष सिसोदिया को, ना संजय सिंह को और ना केजरीवाल को। हेमंत सोरेन को कोर्ट जमानत नहीं दे रहा, कांग्रेस को इनकम टैक्स के रिकवरी के लिए निकले नोटिस को दिल्ली हाई कोर्ट सही ठहरा रहा है।

ग्रेवाल ने अपनी बात खत्म करते हुआ कहा कि बीते कल रामलीला ग्राउन्ड में हुई रैली ने काँग्रेस, आप पार्टी व अन्य भाजपा विरोधी दलों के इंडि गठबंधन का असली भ्रष्ट चेहरा बेनकाब कर दिया है और अब सबको समझ या गया है कि ये सब भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए इकठे हुए हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here