हमीरपुर को जो धक्का लगा है उसका जवाब जनता मतदान के दिन देगी: विधायक चंद्रशेखर

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा। सुजानपुर में हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस ने चुनावी मुद्दा ढूंढ लिया है। कांग्रेस धूमल और सुक्खू का जिक्र कर सहानुभूति बटोर रही है जबकि कांग्रेस से पाला बदल बीजेपी में गए राजेंद्र राणा पर  जबरदस्त अटैक शुरू कर दिया है। सुजानपुर के कांग्रेस सम्मेलन में सभी वक्ताओं ने एक सुर से कहा कि भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा व्यापारी आदमी है। राजेंद्र राणा महत्वकांक्षी हैं और वह अपनी सहूलियत के अनुसार बोलते हैं। हमीपुर और सुजानपुर में जो विकास हुआ है उस पर श्वेत पत्र लाने को कांग्रेस तैयार है। 

Advertisements

मुख्य वक्ता रहे हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विधायक चंद्रशेखर ने कहा कि प्रदेश में उपचुनाव प्लांट हुए हैं। उपचुनाव में लोग बागियों की बखिया उधेड़ देंगे। कांग्रेस को धोखा देने वाले जन आकांक्षाओं को पांव की नोक पर लेकर चले हैं। उन्होंने कहा कि यह पीड़ादायक है कि जनता ने पांच साल के लिए फैसला दिया था लेकिन अति महत्वाकांक्षा वाले लोगों ने उपचुनाव को प्लांट कर दिया है।  हमीरपुर जिले को जो धक्का लगा है कि उसका जवाब हमीरपुर की जनता मतदान के दिन देगी।

चंद्रशेखर ने कहा कि हमीरपुर की जनता समझदार है और राजेंद्र राणा के बहकावे में बार-बार आने वाली नहीं है। राजेंद्र राणा का असली चेहरा मतदाताओं के सामने हैं क्योंकि भाजपा का दामन थाम कर उन्होंने अवसरवादी राजनीति का परिचय दिया है। सुजानपुर की जनता आया राम-गया राम की राजनीति को करारा जवाब देगी और उप-चुनाव में उनकी हार निश्चित है। उन्होंने कहा कि छह सीटों पर हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी क्लीन स्विप करेगी और जीत का परचम लहराएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जन-बल से भाजपा की धनबल राजनीति का अंत होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here