नगर कीर्तन में आई युवती को अगवा कर किया दुष्कर्म, पड़ोसी युवक गिरफ्तार

leader-arrested-poppy-husk-jalandhar-police-punjab

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर कीतर्न में शामिल होने गई नाबालिग लडक़ी को कथित धमकियां देने के बाद हिमाचल के गगरेट में स्थित एक होटल में ले जाकर कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में थाना मॉडल टॉऊन की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक स्थानीय मौहल्ला रहीमपुर की एक निवासी 16 वर्षीय लडक़ी ने पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज करवाई है।

Advertisements

उसने बताया है कि वो 30 जनवरी को अपने परिजनो के साथ नगर कीतर्न में शामिल होने के लिए रोशन ग्रंऊड गई थी। उसके मुताबिक जब वो सरकारी कॉलेज के पास पंहुची तो अधिक भीड़ होने के कारण वो अपने परिजनों से विछड़ गई। उसके मुताबिक इस दौरान उसके पड़ोस में रहने वाला रोहित कुमार पुत्र अमरजीत सिंह उसके पास आया और उसे परिजनों से मिलने की बात कर अपने वाईक पर बैठा लिया। उसने बताया कि इसके बाद आरोपी उसे गलियों में घूमाने के बाद पहाड़ी क्षेत्र में ले गया। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वहां पर कथित तौर पर आरोपी उसे धमकाने लगा और उसे हिमाचल के जिला ऊना के थाना गगरेट में स्थित एक होटल में ले गया। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी धारा 376, 506, पासको एक्ट (6) के अधीन मामला दर्ज कर कथित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता की उाक्टरी जांच करवाने के बाद स्वैप रिपोर्ट प्रयोगशाला भेजी जा रही है। आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। इस बीच पता चला है पुलिस ने मामले की जांच के लिए महिला पुलिस अधिकारी एस.आई. कमलेश कुमारी को नियुक्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here