नई आबादी भंगी बांध से गुजरते भारी वाहनों का रुट बदलने की मांग

people-given-memorendum-depty-commissioner-hoshiarpur-denamds-change-rout-heavy-load-nai-abadi-to-other-side-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भंगी चो के समीप शहीद राजगुरु सुखदेव चौक से श्री शक्ति मंदिर काजवे तक बड़े वाहनों की आवाजाही पर रोक की मांग को लेकर मोहल्ला पहाड़ी कटड़ा, गढ़ी गेट, शनि मंदिर एवं नई आबादी के लोगों ने भाजपा पूर्वी मंडल उपाध्यक्ष अश्विनी शर्मा (छोटा अश्विनी) की अगुवाई में जिलाधीश से भेंट कर उन्हें एक मांगपत्र सौंपा। इस मौके पर अश्विनी शर्मा ने बताया कि चो के साथ नई आबादी की तरफ बने बांध से बड़े वाहनों के गुजरने से अकसर ही लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि पिछले 7-8 माग में करीब एक दर्जन लोग हादसों का शिकार होकर अपनी जिंदगी से हाथ धो बैठे हैं।

Advertisements

जिसके चलते इस मार्ग पर वाहन लेकर तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल बना हुआ है। अश्विनी शर्मा ने जिलाधीश को बताया कि इस मार्ग से गुजरते भारी वाहनों पर रोक लगाई जाए और इसके स्थान पर भारी वाहनों के लिए भंगी चो पुल के समीप बने काजवे के माध्यम से चो पार बनाए गए बांध का रस्ता खोला जाए जोकि आगे जाकर इसी बांध से मिलता है। ऐसा होने पर नई आबादी, श्ािन मंदिर की तरफ ट्रैफिक व्यवस्था सुचारु रहेगी और हादसों पर भी लगाम लगेगी। उन्होंने बताया कि शनिवार को मंदिर में भक्तों की भारी भीड़ रहने से हादसों का डर और बढ़ जाता है। इसलिए जिला प्रशासन से मोहल्ला निवसियों की अपील है कि इस मार्ग से गुजरते भारी वाहनों पर रोक लगाई जाए और हादसों को देखते हुए इस मार्ग पर ट्रैफिक मुलाजिमों की पक्की ड्यूटी लगाने के साथ-साथ वाहनों की स्पीड कम करने हेतु बैरीकेट आदि का भी प्रबंध किया जाए।

मांगपत्र लेने व मोहल्ला निवासियों की समस्याएं सुनने उपरांत जिलाधीश ने उन्हें इस संबंधी उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस अवसर पर शालू कपूर, विपन गुप्ता, अनीप सूद, जगदीश अग्रवाल, सरदारी लाल, सौरव, राजन हांडा, पवन शर्मा, बोबी सूद, सोनू जैन, पंकज गांधी, विजय मामू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here