नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन औलख ने डा. राज के हक में करवाई बड़ी रैली

default

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी की तरफ से लोकसभा हलका होशियारपुर से चुनाव मैदान में उतारे गए उम्मीदवार डा. राज कुमार का टांडा के गांव साहिबाजपुर में पहुंचने पर नगर सुधार ट्रस्ट होशियारपुर के चेयरमैन हरमीत सिंह औलख की अगुवाई में एकत्रित हुए हजारो युवाओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। इस दौरान डा. राज के साथ टांडा के विधायक जसवीर सिंह राजा गिल भी मौजूद थे।

Advertisements

बड़ी संख्या में पहुंचे नौजवानों के समूह को संबोधित करते हुए डा. राज ने कहा कि आप सरकार पंजाब में युवाओं के लिए कई प्रयास कर रही है। सरकारी नौकरियों के साथ-साथ नई इंडस्ट्री लगाकर सरकार द्वारा रोजगार प्रदान किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब केन्द्र में भी पंजाब की आम आदमी पार्टी का प्रतिनिध्तिव होगा तो हम अपने पंजाब तथा नोजवानों के लिए और भी बढ़िया प्रयास कर पाएंगे। इस अवसर पर हरमीत सिंह औलख ने साहिबाजपुर निवासियों तक पहुंच करने के लिए डा. राज का धन्यवाद किया और उन्होंने भरोसा दिया कि यह सबी नौजवान आपकी कार्यप्रणाली से बहुत प्रभावित हैं तथा सभी आपके समर्थन में खड़े हैं।

-रैली में शामिल हुए हजारो नौजवान, डा. राज पर जताया विश्वास

विधायक जसवीर सिंह राजा गिल ने युवाओं को सही उम्मीदवार चुनने की अपील की, जो उनकी बात सुने तथा उनके मुद्दों को केन्द्र के समक्ष उठाए। इस अवसर पर गुरविंदर सिंह पाबला जिला प्रधान, केशव, गुरदीप हैप्पी, कुलदीप मिंटू, लखवीर खालसा, जसवंत मठारु, प्रेम जैन, सतनाम पटवारी, बिल्ला, साबी कोटली, परमजीत गिल, हरप्रीत हैरी, जगजोत, गोल्डी वर्मा के अलावा साहिबाज धुग्गा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here