बुरी खबर: हादसे में कोटला गौंसपुर के दो युवकों की मौत, आदमवाल निवासी घायल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-भरवाईं रोड पर गत रात्रि 30 मार्च को 11 बजे के करीब किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 2 युवकों की मौत हो गई, जबकि उनका तीसरा साथी गंभीर रुप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल को तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

Advertisements

पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। मृतकों की पहचान जसविन्द्र सिंह(22) पुरी पुत्र जोगेन्द्र सिंह व कमलजीत सिंह(27) पुत्र परमजीत सिंह दोनों ही निवासी कोटला गौंसपुर तथा घायल की पहचान हरविन्दर सिंह निवासी आदमवाल के रुप में हुई है।

शनिवार सुबह घायल हरविन्दर के होश में आने पर दोनों मृतकों की पहचान संभव हो सकी। इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई.विजय कुमार ने बताया कि पिछले कल शुक्रवार को तीनों ही बाइक पर सवार होकर मंगूवाल पाईप फीटिंग का काम करने गए थे। लौटते समय चौहाल को पार करते ही वे किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। जिससे दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम करवाने उपरांत शव परिजनों को सौंप दिए तथा अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here