धर्मवीर गांधी बताएं, राहुल के गुरू सैम पित्रोदा का समर्थन करेंगे या विरोध: एनके. शर्मा

पटियाला (द स्टैलर न्यूज़)। पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एन.के.शर्मा ने आम आदमी पार्टी के पूर्व सांसद एवं वर्तमान में कांग्रेस पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे धर्मवीर गांधी को राहुल गांधी के राजनैतिक गुरू सैम पित्रोदा के बयान पर घेरते हुए कहा है कि गांधी उनके बयान को लेकर अपनी स्थिति स्पष्ट करें। सैम पित्रोदा के बयान से यह साफ हो गया है कि कांग्रेस पार्टी की नीतियां पंजाबियों तथा किसानों के विरूद्ध हैं। धर्मवीर गांधी बताएं कि क्या वह राहुल गांधी तथा उनके राजनैतिक गुरू के साथ हैं या फिर विरोध में खड़े हैं।

Advertisements

एन.के.शर्मा चुनाव प्रचार के दौरान पटियाला में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सैम पित्रोदा ने कहा की अगर देश में कांग्रेस सरकार बनाती है तो अमरीका का विरासत टैक्स वाला कानून देश में लागू किया जा सकता है। जिसके अनुसार व्यक्ति की मौत होती है तो उसकी संपत्ति का 45 प्रतिशत ही उसके वारिसों को मिलेगा बाकी का 55 प्रतिशत देश का होगा।

इसका एक पहलू यह है कि पंजाब के गरीब किसान जिनके पास एक दो एकड़ जमीन है यह उन पर लागू हो जाएगा, क्या उनकी मौत के बाद भी उनकी जमीन का 55 प्रतिशत सरकार ले जाएगी। यह कानून अगर लागू हुआ तो पंजाब के किसानों के लिए घातक सिद्ध होगा।

एन.के.शर्मा ने कहा कि खुद को किसानों का मसीहा कहने वाले धर्मवीर गांधी बताएं कि क्या वह राहुल गांधी के राजनैतिक गुरू का खुलकर विरोध करेंगे। अकाली दल उम्मीदवार ने कहा कि कांग्रेस ने शुरू से लेकर आजतक देश में फूट डालो व राज करो की नीति अपनाई है। कांग्रेस इंदिरा गांधी के समय से ही पंजाब, पंजाबी व पंजाबियत विरोधी रही है।

आज यह बात फिर से सच साबित हो गई है कि कांग्रेस कभी भी पंजाबियों के हित की बात नहीं कर सकती। शर्मा ने पटियाला लोकसभा हलका वासियों को दलबदलूओं से सावधान रहने अपील करते हुए कहा कि आज लोग मखौटे बदल-बदल कर यहां की भोली-भाली जनता को गुमराह करने के लिए आ रहे हैं। इनसे सावधान रहने की जरूरत है।

इस अवसर पर पटियाला शहरी के इंचार्ज अमरिंदर सिंह बजाज, जिला शहरी प्रधान अमित राठी, सुखबीर सिंह अबलोवाल, हरदयाल सिंह भट्टी, बी.सी. विंग प्रधान हरदीप सिंह समेत कई गणमान्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here