एस.डी.एम. को ज्ञापन सौंप की स्कूल बस ड्राइवरों की जांच करवाने की मांग

karni-sena-meet-sdm

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के युवा अध्यक्ष अश्विनी ठाकुर जंगली की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल ने एस.डी.एम. जतिंदर जोरवर से भेंट करके उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। इस दौरान अश्विनी ठाकुर ने बताया कि अधिकतर स्कूलों में स्कूल बसों के चालक ट्रैफिक नियमों का पालन करना जरुरी नहीं समझते। इसके चलते आए दिन हादसे होते रहते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अधिकतर चालकों के पास लाइसंस तक भी नहीं हैं तथा अधिकतर ड्राइवर नशा करने के आदि हैं। इतना ही नहीं स्कूल बसों पर ड्राइवर नियुक्त करते समय स्कूल प्रबंधकों द्वारा ड्राइवर की जांच करवाई जानी जरुरी नहीं समझी जाती। शहरों के अंदरुनी इलाकों से गुजरते समय भी स्कूल बस चालक स्पीड कम करनी जरुरी नहीं समझते, जिसके कारण कई लोग अकसर हादसों का शिकार होते रहते हैं। इनकी लापरवाही के कारण बच्चों व स्टाफ पर हर समय खतरे के बादल मंडराते रहते हैं। इसलिए ड्राइवरों को लापरवाही से रोकने और चालकों को नियमों के प्रति जागरुक करने हेतु आवश्यक कदम उठाए जाएं। प्रशासन द्वारा उठाए जाने वाले कदमों में करणी सेना पूरी तरह से प्रशासन के साथ खड़ी है।

इस दौरान ज्ञापन लेते हुए एस.डी.एम. ने कहा कि जनता व संस्थाओं और स्कूल प्रबंधकों के सहयोग से ही यह संभव है तथा जल्द ही इस संबंधी कदम उठाए जाएंगे।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष लक्की ठाकुर, प्रिंस ठाकुर, दिनकर ठाकुर, कुलविंदर बब्बू, गगनदीप सिंह, दीपक ठाकरि, निखिल ठाकुर, मुनीष ठाकुर, वरुण ठाकुर, बिट्टू ठाकुर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here