महिला दिवस पर बेटियों को विजय सांपला ने दिया तोहफा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। महिला दिवस पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री व भा.ज.पा. के प्रदेशाध्यक्ष श्री विजय सांपला ने अपने हलके की सभी बेटियों के स्कूलों में उचित शौचालय व्यवस्था करवाने का वादा किया है। उपरोक्त शब्द पंजाब भा.ज.पा. महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव, पार्षद नीति तलवाड़ ने गुरू नानक खालसा गल्र्का सीनियर सेकेंडरी स्कूल, होशियारपुर में महिला दिवस के मौके पर छात्राओं को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

इस मौके पर नीति तलवाड़ ने कहा कि वैसे तो शिरोमणी अकाली दल व भा.ज.पा. की सरकार ने अपने समय में राज्य के सभी स्कूलों में उचित शौचालय व्यवस्था का प्रबंध किया था, पर अभी भी कई लड़कियों के स्कूलों में यह व्यवस्था उचित नहीं है। जिस के लिए श्री विजय सांपला ने महिला दिवस पर बेटियों को यह उपहार दे कर समूची नारी जाति का आर्शीवाद प्राप्त किया है।

-लड़कियों के सभी स्कूलों में होगी उचित शौचालय व्यवस्था

इस मौके पर स्कूल के मैनेजर स. बलराज सिंह चौहान ने कहा कि नारी जाति के उत्त्थान के लिए श्री गुरू नानक देव जी से चले आ रहे प्रयास अब मुकम्मल हुए हैं। अब नारी जाति ने भी पुरूषों के कंधे से कंधा मिला कर यह सिध्द कर दिया है कि हर क्षेत्र में नारी अपना अधिकार स्थापित कर सकती है।
इस मौके पर यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने कहा कि अब चरित्र निर्माण का दायित्तव संभाल कर नारी को समाज को सुधारने का कार्य शुरू करना चाहिए। उन्होने गुरू नानक खालसा गल्र्का सीनियर सेकेंडरी स्कूल में उचित शौचालय व्यवस्था के लिए श्री विजय सांपला के संसदीय कोष से 2.50 लाख देने का वादा किया।

इस मौके पर श्री मति मनजिंदर कौर, प्रिंसीपल सुरिंदर कौर, अंजू संधु, सीमा शर्मा, दविंदर कौर, रजनीश कौर, रूपिंदरजीत कौर, मधु बस्सी, मोनिका खुल्लर, गुरप्रीत कौर, नवनिंदर कौर, अंजलि व स्कूल की छात्राएं भी उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here