सुषमा सेतिया ने करवाया पार्षद नीति तलवाड़ का सम्मान समारोह

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़) , रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। समाज के लिए कार्य करने वाला हर शख्स सम्मानीय है और जब कोई महिला सामाजिक कार्य में भाग लेती है, तो एक नई ऊर्जा पैदा होती है। उपरोक्त शब्द भारतीय जनता पार्टी की जिला उपाध्यक्ष सुषमा सेतिया ने भारत गौरव महिला विंग की संयोजक भा.ज.पा नेत्री पार्षद नीति तलवाड़ को सम्मानित करते हुए कहे।

Advertisements

महिलाओं के लिए कार्य करने वाली महिलाओं से शिक्षा लेने की जरूरत: नीति तलवाड़

इस मौके पर सुषमा सेतिया ने कहा कि महिला दिवस पर पार्षद नीति तलवाड़ दवारा एक प्रभावशाली सेमीनार का आयोजन कर महिलाओं को आ रही मुश्किलों और उन के समाधान पर एक अनोखे तरीके से चर्चा की गई, वो अपने आप में एक सराहनीय है। उन्होने कहा कि समाज सेवा का कार्य करने वाली महिलाओं के लिए नीति तलवाड़ ने एक नया अध्याय शुरू किया है।

इस मौके पर नीति तलवाड़ ने कहा कि होशियारपुर जिला प्रभावशाली महिलाओं से भरा पड़ा है। उन्होने कहा कि धार्मिक क्षेत्र में स्नेहमयी माता अमृता जी, दीदी हेमाजी, राजनीतिक क्षेत्र में श्री मति संतोष चौधरी, श्री मति सुखदेव कौर तलवंडी सल्लां, शिक्षा के क्षेत्र में श्री मति जगजीत कौर बाजवा, श्री मति कुलदीप कोहली जी ने जो योगदान दिए हैं, उन से अभी और शिक्षा लेने की जरूरत है। नीति तलवाड़ ने कहा वो कोशिश करेंगी कि इन महिलाओं की समाज के प्रति निभाई गई जिम्मेवारियों से शिक्षा ले कर अपना कार्य करेंगी।
इस मौके पर प्रिया बहल, मीनाक्षी वालिया, सोनिया सेतिया, सतनाम कौर व कुलदीप कौर भी उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here