ट्रक की टकर से सडक़ के बीच गिरा बिजली का खंबा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। होशियारपुर-भरवाई रोड पर स्थित गांव आदमवाल में आज 15 मार्च को एक बिजली का खंबा गिरने से अफरा-तफरी का माहौल तथा घंटों जाम लगा रहा। जानकारी देते हुए गांव निवासी अमरीक सिंह, सुखन सिंह, रणजीत सिंह, कुलविंदर सिंह, पवन कुमार, सेवा सिंह ने बताया कि सुबह करीब 6 बजे हाईवे से बसी गुलाम हुसैन लिंक रोड की ओर एक ट्रक मुड़ा जिसका पिछला हिस्सा रोड के किनारे लगे खंबे से टकरा गया जिससे खंबा सडक़ के बीच गिर गया।

Advertisements

गनीमत यह रही कि खंबा गिरने से कोई जानी-माली नुकसान होने से बच गया। खंबा गिरने के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक सहित फरार हो गया। जिस पर गांव निवासियों ने बिजली विभाग के लाईनमैन को फोन पर सूचना दी, परंतु काफी देर तक वहां पर कोई नहीं आया तो लोगों ने खुद ही ट्रांसफार्मर का स्विच काट दिया। बाद में इसकी सूचना सहायक इंजीनियर सब अर्बन संदीप शर्मा को दी गई।जिन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए संबंधित कर्मचारियों को इसकी मरम्मत के लिए भेजा।

लोगों का कहना है कि उनके द्वारा काफी बार रोड के किनारे लगे इन खंबों को बदलने और पीछे करने संबंधित विभाग के अधिकारियों को बोला गया है, परंतु विभाग है कि जब तक कोई बड़ा हादसा नहीं होता तब तक विभाग के कान पर जूं नहीं रेंगती। गांव निवासियों ने विभाग से अपील की है कि इन खंबों को जल्द से जल्द बदला जाए ताकि भविष्य में इस तरह के हादसों को रोका जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here