नई सोच की मुहिम में सहयोग करेगी सिविल लाइन सोसायटी: पार्षद रणजीत चौधरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सामाजिक संस्था नई सोच की तरफ से लवारिस गायों एवं गौधन को पकडक़र गौशाला तथा कैटल पाउंड पहुंचाने की शुरु की गई मुहिम को सराहते हुए सिविल लाइन वैल्फेयर सोसायटी ने संस्था सदस्यों को सम्मानित किया। इस मौके पर पार्षद रणजीत चौधरी की अध्यक्षता आयोजित समारोह में सिविल लाइन सोसायटी के सदस्यों ने नई सोच को अपनी तरफ से सहयोग का आश्वासन दिया।

Advertisements

नई सोच की मुहिम से प्रभावित होकर सिविल लाइन सोसायटी ने सदस्यों का किया सम्मान

इस मौके पर पार्षद रणजीत चौधरी ने कहा कि लावारिस पशुओं की समस्या पर नकेल डालने के लिए नई सोच की मुहिम को हम सभी को सहयोग देना चाहिए। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले उनके इलाके में एक सांड ने आतंक मचाया हुआ था तथा कई लोगों को वह घायल कर चुका था। सांड के कारण कालोनी में कफ्र्यू जैसा माहौल बना हुआ था, लोग घरों से बाहर निकलते भी डरते थे। उन्होंने बताया कि यह गंभीर समस्या उनके द्वारा नई सोच के ध्यानार्थ लाई गई। जिसके बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए नई सोच ने कड़ी मशक्कत से सांड को काबू किया और कैटल पाउंड पहुंचाया। उसके बाद से मोहल्ला निवासी पूरी तरह से राहत महसूस करने लगे हैं व समस्त मोहल्ला निवासी नई सोच के आभारी रहेंगे।

इस अवसर पर नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद ने कहा कि सोसायटी द्वारा इतना मान सम्मान दिए जाने सभी का हौंसला बढ़ा है तथा उन्हें उम्मीद है कि इस मुहिम के साथ जल्द ही सारा शहर जुड़ जाएगा। उन्होंने कहा कि लावारिस गायों एवं गौधन की समस्या किसी एक की समस्या नहीं है बल्कि हम सभी रोजाना इस समस्या से जूझते हैं। इसलिए नई सोच ने अपने समस्त सदस्यों और दानी सज्जनों के सहयोग से यह मुहिम छेड़ी है, जिसके सार्थक परिणाम दिखने लगे हैं। यह मुहिम तब तक जारी रहेगी, जब तक शहर से इस समस्या को जड़ से खत्म नहीं कर दिया जाता। इस अवसर पर भारत विकास परिषद के अध्यक्ष प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा ने कहा कि मानवता की सेवा में नई सोच का यह कदम मील का पत्थर साबित होगा तथा अन्य संस्थाओं को भी इसमें सहयोग के लिए आगे आना चाहिए। इस दौरान सोसायटी ने अश्विनी गैंद, अशोक सैनी, नीरज गैंद, राजेश शर्मा, सोनू टंडन, आशीष कुमार आदि साथियों को स्मृति चिंह भेंटकर सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here