समाजिक संघर्ष पार्टी ने प्राईवेट अस्पतालों में हो रही लूट संबंधी जिला प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजा मांग पत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। समाजिक संघर्ष पार्टी के एक शिष्टमंडल ने मास्टर महिन्द्र सिंह हीर प्रदेश अध्यक्ष तथा नम्बरदार सुखविन्द्र लाल जिला प्रधान की अध्यक्षता में जि़ला प्रशासन के उच्च अधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री पंजाब को एक मांग पत्र भेजा, जिस में प्राईवेट अस्पतालों में कोरोना महामारी यां अन्य बिमारियों से पीडि़त मरीजों के इलाज के बहाने की जा रही भारी लूट खसूट को बंद करने, इलाज के खर्चे की सरकारी रेट लिस्ट लगाने तथा समूचे खर्चे की प्राप्ति की रसीद देने की ज़ोरदार मांग की।

Advertisements

इस अवसर पर महिंद्र पाल, नरिन्द्र कुमार तथा दो अन्य नेता भी उपस्थित थे। पार्टी के नेता मास्टर महिन्द्र सिंह हीर ने बताया कि मांग पत्र में कोरोना महामारी से ग्रस्त हर परिवार को दस हज़ार की आर्थिक सहायता देने, कोरोना महामारी को रोकने के लिए और अच्छे इलाज के प्रबन्ध करने, प्राईवेट अस्पतालों में कोरोना के इलाज के लिए आयुशमान कार्ड द्वारा खर्चे की पूर्ति करना, कोरोना से मृत्यु होने पर परिवार को 2 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान करना, कमाई करने वाले सदस्य की मौत होने की स्थिति में परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने, नौकरी के लिए योग्य ना होने पर परिवार को सात या दस हज़ार महीना पैंशन लगाना, बच्चों की उच्च शिक्षा तथा इलाज का मुफ्त प्रबन्ध करना, कोरोना की रोकथाम के लिए टीके की पहली तथा दूसरी डोज़ का प्रबंध करना तथा सरकारी हिदायतों के उल्ट ज्यादा रक्म वसूलने वाले प्राईवेट अस्पतालों का लाईसैंस रद्ध करने की जोरदार मांग की गई।

हीर ने समूह पंजाब वासियों को कोरोना से बचने के लिए सरकारी हिदायतों की सख्ती से पालना करने की अपील की। उन्होने पार्टी के पंजाब के सभी युनिटों को प्राईवेट अस्पतालों में हो रही लूट खसूट के बारे में जि़ला प्रशासन को अवगत करवाने के लिए कहा। इस अवसर पर जि़ला प्रधान ने यह भी एैलान किया की पार्टी की तीन यां पांच सदसीय टीम सरकारी/प्राईवेट अस्पतालों में हो रहे मरीजों के इलाज तथा अन्य मुश्किलों सम्बंधी जानकारी प्राप्त करके संबंधित अधिकारियों के नोटिस में लाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here