वड्स एन व्लूमस के नन्हें विद्यार्थियों ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। माहिलपुर में स्थित वड्स एन व्लूमस प्री स्कूल में शहीदी दिवस के उपलक्ष्य में स्कूल के सभी नन्हें छात्रों व स्टाफ व प्रिंसीपल व मैनेजमेंट द्वारा श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर प्रिंसीपल प्रियंका ठाकुर ने बताया कि छोटे-बच्चों ने स्कूल में शहीद भगत सिंह, राजगुरू व सुखदेव के चित्र हाथों में देकर उनकी पहचान करवाई गई तथा कुछ छात्रों को शहीदों की वेशभुषा पहनाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई।

Advertisements

उन्होंने बताया कि स्कूल प्रशासन का मुख्य उद्देश्य इन छोटे बच्चों में देश भक्ति व देश के प्रति समर्पण छोटी सी आयु में ही पैदा करना है ताकि निकट भविष्य में जाकर ये छात्र अच्छे व संस्कारी भारत की नींव रख सकें। उन्होंने बताया कि स्कूल प्रशासन की ओर से शहीदी पखवाड़ा से मनाते हुए 23 मार्च से लेकर 9 अप्रैल तक स्कूल में दाखिला लेने वाले हर छात्र को एडमिशन फीस में 60 प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

इस अवसर पर प्रियंका ठाकुर ने सभी माहिलपुर व आस-पास के अभिभावकों को अनुरोध किया कि वह अपने बच्चों में एक-एक गुण शहीद भक्त सिंह, राजगुरू व सुखदेव का जरुर जगाएं ताकि आगे चलकर बच्चे कर्तव्यनिष्ठ तथा कुरीतियों रहित समाज की नींव कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here