बुराईयों से दूर जनता को सर्थक संदेश देगा हरपाल लाडा का नया गीत “चैलेंज जट्ट दा”

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रसिद्ध गायक हरपाल लाडा जोकि सभ्याचारक व सामाजिक गीतों के लिए जाने जाते हैं का बुलंद हौंसलों को दर्शाता नया गीत चैलेंज जट्ट दा जल्द श्रोताओं के दिलों को जीतने आ रहा है। गीत की शूटिंग गुडग़ांव, चौधरी फार्म हाऊस, धनकोट और अलग-अलग स्थानों पर संपन्न करके लौटे गायक हरपाल लाडा ने बताया कि इस गीत को आज के गीतों से काफी अलग बनाया गया है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि गीत को हथियार, नशा तथा अन्य सामाजिक बुराईयों से दूर रखा गया है और इसके माध्यम से एक संदेश देने क प्रयास किया गया है कि मजबूत हौंसलों व इरादों से कोई भी मुकाम पाया जा सकता है। गीत में दिखाया गया है कि किसी भी व्यक्ति के मौजूदा हालात को देखकर उनके भविष्य का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता और किसी भी व्यक्ति को अपने से कम नहीं आंकना चाहिए।

हरपाल लाडा ने बताया कि गीत उन्होंने खुद लिखा है, गीत का संगीत जस्सी भोगल डिजीटल इंडिया स्टूडियो, निर्देशक रमेश नारंग डी.एन. प्रोडैक्शन, डी.ओ.पी. अक्षय कक्कड़ व सहयोगी कलाकारों में दीप बागपुरी, स्नेहा नगरकोटी, सुरभी, विशाल राजपूत, हिमांशू, प्रभाकर कश्यप, अनिल जसवाल, अर्जुन यादव, मियंक शर्मा, अनमोल भट्टी आदि ने अपनी भूमिका को बड़े ही सुन्दर और प्रभावी ढंग से निभाया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही गीत रिलीज किया जाएगा और आशा है कि यह गीत अपनी छाप जरुर छोड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here