कूड़ा मुक्त होगा शहर होशियारपुर: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पूरा विश्व आज ग्लोबल वार्मिंग की चपेट में आज चुका है और विश्व के सभी देश कम से कम 2 डिग्री तापमान कम करने का प्रयास कर रहे हैं। इस में भारत का योगदान भी पड़े, इस बात के लिए हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी प्रयासरत हैं।
उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज अपने कार्यालय में पार्षद नीति तलवाड़ की अध्यक्षता में सवच्छ भारत मिशन और सैग्रीगेशन के संबंध में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कहे। बैठक को संबोधित करते हुए तलवाड़ ने कहा कि नगर निगम होशियारपुर अब इस मुहिम का एक भाग बनने जा रही हैं।

Advertisements

इस मौके पर नगर निगम होशियारपुर की ओर से उपस्थित सी. एफ. दीपक कुमार ने कहा कि निगम कमिश्नर श्री हरबीर सिंह के मार्गदर्शन में इस बात के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं कि लोग सवच्छ भारत मुहिम को बढ़ चढ़ कर अपनाएं। उन्होने बताया कि वार्ड नंबर 4 में घरों से निकलने वाले कूड़े कर्कट को सदा के लिए खत्त्म करने का कार्य शुरू किया जा रहा है। जिस के तहत कूड़े कर्कट को आर्गेनिक खाद में तबदील किया जाएगा।
इस मौके पर पार्षद नीति तलवाड़ ने कहा कि सवच्छ भारत मिशन और कूड़े के सैग्रीगेशन को अपने वार्ड में लागू करने के लिए लोगों के सहयोग से पूरी तरह से प्रयास किए जाएंगे।
इस मौके पर नगर निगम होशियारपुर के रविंदर सिंह, वार्ड नंबर 4 डिवेलपमैंट कमेटी के प्रधान मदन लाल सैनी, चेयरमैन राम प्रकाश, जनरल सचिव रजिंदर बल्ली, अशोक मेहरा, विकास तिवाड़ी, सूरज प्रकाश सूद, मनीष चड्डा, मंगत राम मंगी, गुरमीत सैनी व वार्ड के अन्य लोग भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here