इराक मृतकों के परिवारों को 10-10 लाख देकर मोदी जी ने दिया मानवता का संदेश : तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। इराक में आतंकवादियों के हाथों मारे गए भारतीयों के पीडि़त परिवारों को 10-10 लाख रूपए देने की घोषणा कर मोदी सरकार ने मानवता का संदेश दिया है। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज अपने कार्यालय में लोगों की मुश्किलों का हल करने हेतु आयोजित खुले दरबार में उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि केन्द्र सरकार सर्जीकल स्ट्राईक कर एक ओर आतंकवादियों को खत्म करने का अपना दृढ़ संकल्प दोहरा चुकी है तो दूसरी ओर आतंकवाद से पीडि़त परिवारों को आर्थिक सहायता दे कर केन्द्र सरकार ने बता दिया है कि वो हर भारतीय के दुख में उस के साथ खड़ी है।

इस मौके पर तलवाड़ ने लोगों की मुश्किलों को सुनते हुए कहा कि देश गुड गर्वनैंस के तहत कार्य कर रहा है, पर प्रदेश की जनता इस समय त्राहि त्राहि कर रही है। उन्होने लोगों को आश्वासन दिलवाया कि जनता की हर मुश्किल में भारतीय जनता पार्टी का हर सिपाही उन के साथ खड़ा है।
इस मौके पर नरेश कुमार पिंकी, विवेक सैनी, भरत शर्मा, कुलवंत सिंह, जरनैल सिंह, विनोद कुमार, संतोष रानी, हेमलता, किरण बाला, मनप्रीत सिंह, लवप्रीत कौर, बलजिंदर, सुधीर शर्मा, मलकीयत सिंह, बलविंदर सिंह, नरेश कुमार, बृज लाल व शहर के अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here