चब्बेवाल हलके के विकास में कोई कमी नहीं आने देंगे : ठंडल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। कांग्रेस सरकार बनने के बाद पूरे प्रदेश की तरह चब्बेवाल हलके में भी विकास कार्य प्रभावित हुए हैं और जो विकास कार्य अकाली भा.ज.पा. सरकार ने अपने कार्यकाल में शुरू करवाए थे, वो कार्य भी कांग्रेस सरकार ने बन्द करवा दिए हैं। उपरोक्त शब्द पूर्व कैबिनेट मंत्री स. सोहन सिंह ठंडल ने आज एक संक्षिप्त पत्रकार वार्ता के दौरान कहे।

Advertisements

पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए स. सोहन सिंह ठंडल ने बताया कि पहले ही श्री विजय सांपला की बदौलत चब्बेवाल विधान सभा क्षेत्र के 19 गांव प्रधानमंत्री आर्दश ग्राम योजना में शामिल हो चुके हैं, जिस से लगभग 7 करोड़ रूपए इन गांवों के विकास कार्यों पर खर्च हुए हंै। इस के अतिरिक्त श्री सांपला दवारा अपने सांसदीय कोष से चब्बेवाल विधान सभा क्षेत्र के 92 अलग अलग विकास कार्यों के लिए 1,43,32,000 रूपए जारी किए गए हैं।
श्री ठंडल ने बताया कि रूके हुए विकास कार्यों को भी विजय सांपला की मदद से पुन: शुरू करवा दिया जाएगा। उन्होने बताया कि तिथि 7 अप्रैल को श्री विजय सांपला दवारा गांव जैतपुर में शहीद निर्मल सिंह को सर्मपित सडक़, जिस के निर्माण पर 15 लाख रूपए खर्च होंगे, उस का नींव पत्थर भी रखेंगे।
इस मौके पर यूथ डिवैलपमैंट के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़, साहिल सांपला, गांव जैतपुर के सरपंच दलबीर सिंह, पूर्व सरपंच बलबीर सिंह, नंबरदार चन्नण सिंह, राजन अग्रिहोत्री भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here