पैट्रोल व डीजल के रोजाना बढ़ रहे रेटों ने आम जनता की कमर तोड़ी: संदीप सैनी

sandeep-saini-aginst-center-govt-india.jpg

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। यूथ वैल्फेयर एसोसिएशन पंजाब के अध्यक्ष संदीप सैनी ने एक प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि पैट्रोल व डीजल के रोजाना बढ़ रहे रेट आम जनता की कमर तोड़ रहे है। मगर बड़े दुख की बात है कि आम जनता द्वारा चुनी हुई सरकारें जो अच्छे दिन आने का वायदा करती थी, इस तरफ से अंधी, गूंगी व बहरी होकर आम जनता की लूट पर चुप्पी साधे हुए है। उन्होंने कहा कि आज देश के मौजूद हालात यह साबित कर रहे हैं कि देश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं रह गई है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि देश की आम जनता को नरेंद्र मोदी से बहुत आशाएं थी कि वह आम जनता के हित्तों के रखवाली करते हुए देश को प्रगति की और ले जाएंगे। मगर हुआ इसके बिलकुल उलट है और मोदी जी सिर्फ सबसे ज्यादा विदेश यात्राएं करने वाले प्रधानमंत्री के रूप में जाने जाएगे जोकि प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाली कार्यशैली है।
संदीप सैनी ने कहा कि लोगों को अच्छे दिनों के सबजबाग दिखाकर सत्ता में आई केंद्र सरकार यह बताए की उसने पिछले लगभग 4 वर्षों में जनता के कौन से अच्छे दिन दिखाये हैं। पैट्रोल व डीजल की आसमान छूती कीमतों के कारण देश में महंगाई चरम सीमा पर है। उन्होंने कहा कि यह सरकार आम जनता की सरकार न होकर पूंजीपतियों की सरकार लग रही है।

श्री सैनी ने कहा कि जिस गांव का चौंकीदार निक्कमा होगा उस गांव को लुटेरे तो लुटेंगे ही और यही हाल हमारे देश का हुआ है। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अब भी आम जनता की हो रही दुर्दशा को रोकने के लिए नींद से जाग जाए। नहीं तो आप के साथ भी वहीं बात होगी कि बेईमानो सिंघासन खाली करो जनता आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here