मोदी जी समझते है भारतीय महिलाओं का दर्द : सुदेश सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भारतीय महिलाएं किन किन मुश्किलों का सामना कर रहीं थी, इस ओर ध्यान तो दिया गया, पर कभी किसी ने इन मुश्किलों का हल करने की कोशिश नहीं की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने महिलाओं का दर्द समझ कर, हर घर शौचालय एवं उज्जवला योजना के तहत ध्ंाुआं रहित रसोई का प्रबंध करवा कर महिला शक्ति पर उपकार किया है। उपरोक्त शब्द सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री विजय सांपला की धर्मपत्त्नी श्रीमति सुदेश सांपला ने भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़ दवारा सरकारी योजनाओं के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए जन संपर्क अभियान के अवसर आयोजित बैठक में कहे।

Advertisements

-पार्षद तलवाड़ दवारा शुरू जन संपर्क अभियान ने महिलाओं को किया जागरूक

श्री मति सांपला ने कहा कि पूरा विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को रोकने के लिए जुगाड़ लगा रहा है, पर भारत की महिलाएं देश भक्त मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए कमर कर चुकी हैं।
इस मौके पर पार्षद नीति तलवाड़ ने कहा कि महिला मोर्चा जन संपर्क अभियान के तहत घर घर जाएगा और देश हित के लिए किए गए फैसलों व मानवता की भलाई के लिए चलाई गई स्कीमों का प्रचार हर घर में करेगा।
इस मौके पर भाजपा ओबीसी सैल की प्रदेश सचिव सुरिंदर कौर, जिला उपाध्यक्ष सरबजीत कौर, जिला उपाध्यक्ष सुषमा सेतिया, कमलजीत कौर, रजनी तलवाड़, रीटा भोपला, बलवीर कौर, मंजीत कौर, कमलेश सैनी भी उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here