पटियाल गैस एजेंसी: गांव अलाहाबाद में मनाया उज्ज्वला दिवस, 100 लाभपात्रियों को दिए कनैक्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत पटियाल गैस एजेंसी की तरफ से गांव आलाहाबाद ऊना रोड में उज्ज्वला दिवस मनाया गया। इस मौके पर एस.सी. एवं निर्धन परिवारों की उन महिलाओं को जिनके घर में एल.पी.जी. कनैक्शन नहीं है को नए कनैक्शन वितरित किए गए।

Advertisements

इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष पार्षद मीनू सेठी, गांव अलाहाबाद की सरपंच सुनीता देवी व गांव नंदन के सरपंच सुखवीर सिंह ने मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंच कर कार्यक्रम में भारत सरकार के इस प्रयास की सराहना की।

इस मौके पर विशेष तौर से पहुंचे नेत्रचंद चंदेल ने उजज्वला योजना के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा उज्ज्वला योजना के तहत हर घर में एल.पी.जी. कनैक्शन देने और वातावरण को शुद्ध करने में निभाये जा रहे सराहनीय योजना की प्रशंसा की।

इस अवसर पर पार्षद मीनू सेठी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा औरतों के लिए किया गया बहुत ही अच्छा प्रयास है। जिसके तहत आज गांव अलाहाबाद में 100 घरों में कनैक्शन भेंट किए गए हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने हर वर्ग के उत्थान के साथ-साथ उनके जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए जो प्रयास किए हैं, उनके सार्थक परिणाम आ रहे हैं।

इस मौके पर पटियाल गैस एजेंसी के मालिक विक्रम पटियाल ने बताया कि आज अलाट किए गए कनैक्शन में गांव अलाहाबाद के साथ-साथ नारा, डाडा, बस्सी पुरानी, पटियाडिय़ां, नंदन व अन्य आसपास के गांवों की औरतों को कनैक्शन भेंट किए गए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की इस योजना के तहत समस्त लाभपात्रियों को इसका लाभ पहुंचाने के लिए गैस एजेंसियां संकल्पवद्ध हैं। इस दौरान कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य मेहमान एवं विशेष मेहमानों ने भी अपने विचार रखे और प्रधानमंत्री का धन्यवाद व्यक्त किया।

इस मौके पर इंदु पटियाल, गांव पटियाडिय़ां के सरपंच सूरज प्रकाश, मार्किट कमेटी के उपचेयरमैन विजय पठानिया, सरपंच महिलांवाली तरसेम सिंह, अशोक कुमार पंच, वीना रानी व जसविंदर कौर आंगनबाड़ी अध्यापिका, आशा वर्कर नीलम रानी एवं कुलविंदर कौर, ए.एन.एम. रेखा व श्रुति सहित बड़ी संख्या में गांव निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here