दुखदायी: तेज आंधी से बोर्ड और बनेरे का मलवा गिरने से बजवाड़ा निवासी रीना का निधन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शुक्रवार 20 अप्रैल को चली तेज आंधी के कारण गांव बजवाड़ा में एक महिला की कुदरती आपदा के चलते मौत होने का समाचार है। घायल अवस्था में महिला को अस्पताल लाया गया, परन्तु वह दम तोड़ चुकी थी।

Advertisements

जानकारी अनुसार गांव बजवाड़ा निवासी रीना कुमारी पत्नी रमनजीत सिंह बजवाड़ा बाजार में मोबाइल रीचार्ज करवाने के लिए गई थी। रीचार्ज करवाकर जब वह दुकान से बाहर निकल रही थी तो तेज आंधी के कारण दुकान के ऊपर लगा बोर्ड व बनेरा उसके ऊपर आ गिरे। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, मगर तब तक वह दम तोड़ चुकी थी।

परिजनों ने रीना कुमारी की मौत की सूचना दुबई में रह रहे पति रमनजीत सिंह को दे दी है। इस बीच सूचना मिलते ही थाना सदर में तैनात ए.एस.आई. सतनाम सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतका रीना कुमारी के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार सायं रीना मोबाइल रीचार्ज करवाने के लिए निकली थी तथा उस समय अंधेरी चल रही थी। रीचार्ज करवाने उपरांत जैसे ही वह दुकान से बाहर निकली तो तेज आंधी के कारण दुकान के ऊपर लगा बोर्ड व 4 इंच बनेरे का मलवा उसके ऊपर गिए गया। उन्होंने बताया कि रीना की शादी 2012 में पिंजौर में हुई थी व रीना के माता-पिता जर्मनी में रहते हैं। रीना अपने पीछे पति व 5 वर्षीय बेटे को छोड़ गई है।

मौके पर मौजूद थाना सदर में तैनात ए.एस.आई.सतनाम सिंह ने बताया कि छज्जा व फ्लैक्स गिरने की वजह से रीना की मौत हुई है। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने धारा 174 के अधीन कार्रवाई कर शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here