हिज कोचिंग सैंटर एवं स्कूल में उत्सव: शतप्रतिशत रहा बारहवीं का परीक्षा परिणाम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की तरफ से घोषित किए गए बारहवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में होशियारपुर के हिज एक्सीलेंट कोचिंग सेंटर एवं स्कूल के विद्यार्थियों का परिणाम शतप्रतिशत रहा। जिसमें कई छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक लेकर हिज कोचिंग सेंटर एवं स्कूल का नाम रोशन किया है। जिसमे मेडिकल,नान मेडिकल व कमर्स के विद्यार्थियों ने उमदा प्रदर्शन करते हुए अपना नाम टॉप पोजीशन में दर्ज करवाने में सफलता हासिल की है।

Advertisements

सेंटर डायरैक्टर डा. आशीष सरीन ने बताया कि सेंटर की छात्रा शिवानी ने नॉन मैडिकल में 94.4 प्रतिशत, कोमल ने 94.2 प्रतिशत व गुरलीन ने 93.5 प्रतिशत तथा मनजिंदर सिंह ने नान मेडिकल में 91.5 प्रतिशत अंक ले कर अपना व अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है। मैडिकल की पढ़ाई कर रही कनु प्रिया ने 91 प्रतिशत, +2 के नॉन मैडिकल के छात्र सक्षम ने 89 प्रतिशत, सुग्रीम ने 87.5 प्रतिशत, परमप्रीत ने मैडिकल में 86 प्रतिशत व अक्षिता ने मैडिकल में 85 प्रतिशत अंक लिए। इसी तरह कामर्स ग्रुप में आकृति, साहिल, श्रेयम, सुनैना ने भी 85 प्रतिशत से अधिक अंक लेकर हिज कोचिंग सेंटर एवं स्कूल का नाम रोशन किया है।

डा. सरीन ने बच्चों को बधाई देते हुए कहा कि सेंटर आने वाले समय में भी इसी तरह अपना परचम लहराता रहेगा। इस मौके पर प्रो. दलजीत सिंह, प्रो. वरिंदर वर्मा, प्रो. कविता, प्रो. रोहिणी, प्रो. सलोनी, प्रो. मनीषा व रोज़ी खुराना ने भी बच्चों को उनकी सफलता पर बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here