उपलब्धि: जे.ई.ई. मेन्स में कांसेप्ट क्लासिस के छात्रों ने फहराया परचम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मिनि सचिवालय स्थित कोचिंग संस्थान कान्सेप्ट क्लासेस का आई.आई.टी मेनज में पूरा दबादबा रहा। अकादमी ने अपने छात्रों का रिज्लट देते हुए बताया कि उनके 11 छात्रों ने सफलता पूर्वक मेन्स का टेस्ट क्वालिफाई किया है।

Advertisements

अकादमी के डायरैक्टर प्रो. राजीव ठाकुर व प्रो. नवल राणा ने बताया कि अकादमी में मेन्स का उच्चत्तम स्कोर 106 अंक जोकि साहिल राजपूत ने हासिल किये व उसके बाद लवजोत कौर ने 98 अंक व गुरसिमरन कौर ने 90 अंक हासिल किये। वही मोहन लाल ने अपनी कैटागिरि में 60 अंको तथा तनवीर सिंह ने 77 अंकों के साथ जे.ई.ई. एडवांस में जगह बनाई।
प्रो. राजीव ने आगे बताया कि अकादमी कि छात्रा नेहा, सिमरनजीत, हर्षित जैन व ब्रिजेश ठाकुर ने भी उच्चतम अंक लेकर जे.ई.ई. में अकादमी का नाम ऊंचा किया।

प्रो. राजीव ठाकुर व नवल राणा ने बताया कि उनकी अकादमी के छात्र गितेश ने इंडियन एयर क्राफ्ट इंजीनियरिंग में देश भर में 11वां स्थान हासिल करके अकादमी व अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है। इस अवसर पर छात्रों के अभिभावकों ने अकादमी के सारे स्टाफ व विशेषकर प्रो. राजीव ठाकुर व नवल राणा का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनकी मेहनत, लगन व छात्रों के लिए दिखाई गई जिम्मेदारी का ही नतीजा है कि छात्र आज देश कि सबसे प्रतिष्ठित परीक्षा में उनका नाम रोशन कर पाए। अकादमी की छात्रा लवजोत कौर ने बताया कि वह दिन में व नेहा डंडा लगभग 8-10 घंटे तक सेल्फ स्टॅडी करती थी वहीं मोहन लाल व तनवीर ने बताया कि वह भी रातभर कड़ी मेहनत करते रहे तथा अध्यापकों के बताए नोटिस रिवाईज करते थे।

अकादमी के टॉपर साहिल ने अपनी सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए सभी छात्रों से कड़ी मेहनत व अपने गुरूओं पर विश्वास को अहमियत देते हुए लगातार टेस्ट पेपरर्ज को रिवाई करने कि सलाह दी। अकादमी में आज उत्सव सा माहौल प्रतीत हो रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here