प्रदेश में उठा कानून व्यवस्था का जनाजा:राणा

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट : रजनीश शर्मा। विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा सरकार के 4 माह के शासन में ही प्रदेश में कानून व्यवस्था का जनाजा उठ गया है व प्रदेश के लोग दहशत में हैं। जारी एक बयान में राजेंद्र राणा ने कहा कि प्रदेश में जिस तरह एक महिला अधिकारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई और आए दिन लड़कियों से रेप की घटनाएं हो रही हैं, उससे ऐसा लगता है कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं रही है व जंगलराज्य कायम हो गया है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में एक भी दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटित होने पर भाजपा नेता रैलियां, धरने, प्रदर्शन व कैंडल मार्च का सिलसिला शुरु कर देते थे और सरकार से इस्तीफे की मांग को लेकर आसमान सिर पर उठा लेते थे लेकिन पिछले चार महीनों के दौरान प्रदेश में कानून व्यवस्था का दिवाला पिट जाने और मासूम लड़कियों से रेप की कई घटनाएं हो जाने पर भी भाजपा नेताओं ने चुप्पी साध रखी है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार अपराधिक घटनाओं की बढ़ोतरी से प्रदेशवासी चिंतित हैं और माननीय अदालत को भी ऐसी घटनाओं का संज्ञान लेना पड़ रहा है । उन्होंने कहा कि जिस तरह रोम जल रहा था और नीरो चैन की बंसी बजा रहा था, ठीक वैसी ही स्थिति प्रदेश में है और भाजपा नेता प्रदेशवासियों की चिंताओं में शामिल होने की बजाये चैन की बंसी बजाने में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा की दुहाई देने वाले और खुद को महिलाओं का सबसे बड़ा हितैषी करार देने वाले भाजपा नेताओं से प्रदेश की जनता उनकी खामोशी का राज जानना चाहती है। राजेंद्र राणा ने कहा कि कानून व्यवस्था सहित हर मोर्चे पर प्रदेश सरकार बैकफुट पर नजर आ रही है। बेटी बचाओ का नारा देने वाले भाजपा के सत्ता काल में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, जिससे अभिभावक चिंतित व दहशत में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here