प्रैस क्लब 7 मई को लगाएगा रक्तदान शिविर

logo latest

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। प्रैस क्लब हमीरपुर की एक विशेष बैठक अध्यक्ष दिनेश कंवर की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में प्रैस क्लब हमीरपुर के द्वारा 7 मई को हमीरपुर के गांधी चौक पर रक्तदान शिविर के सफल आयोजन के बारे चर्चा की गई। इस अवसर पर रक्तदान शिविर को ठीक ढंग से आयोजित करने के लिए जिम्मेदारियां सौंपी गई। बैठक में आगामी दिनों के लिए भी रूपरेखा तैयार की गई।

Advertisements

प्रैस क्लब अध्यक्ष दिनेश कंवर ने बताया कि 7 मई को होने वाले रक्तदान शिविर में बतौर मुख्यातिथि उपयुक्त रिचा वर्मा शिरकत करेंगी। उन्होंने बताया कि रक्तदान शिविर का शुभारंभ सुबह 10:15 पर किया जाएगा। जिसमें प्रैस क्लब के सदस्यों के अलावा दूसरे रक्तदाता भी रक्तदान करेंगे। उन्होंने बताया कि रक्तदान करने का लक्ष्य 100 से ज्यादा यूनिट का रखा गया है जिसे सफल बनाने के लिए हर सदस्य अपना अहम योगदान देगा।

इस अवसर पर बैठक में वरिष्ठ सदस्य विक्रम ढटवालिया, रविन्द्र चंदेल, पंकज भारतीय, संजय शर्मा, प्रवीण कुमार, अनिल शर्मा, रजनीश शर्मा , जसवीर कुमार,नीलकांत, विशाल राणा, अरविद्र सिंह, मुकेश कुमार, देशराज कौशल, धर्मवीर, अश्वनी इत्यादि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here