भारतीय नागरिकों को भी मिलनी चाहिए विदेशी नागरिकों जैसी सहूलियतें : परमवीर पम्मा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व डायरैक्टर पी.ए.डी.बी. ठाकुर परमवीर पम्मा ने अपने विदेश दौरे के दौरान कैनेडा में इलवेट्रा स्टेट के पूर्व स्वास्थ मंत्री नरेश भारद्वाज से मुलाकात की। इस मुलाकात में उन्होंने नरेश भारद्वाज से कैनेडा के हैल्थ सिस्टम व वहां की सरकार द्वारा लोगों को दी जा रही हैल्थ स्कीमों के बारे में विस्तार से जानकारी ली। ठाकुर परमवीर ने बताया कि वो दिन दूर नहीं जब भारत के समूह नागरिकों को भी कैनेडा व अमेरिका जैसी हैल्थ सुविधाएं प्रदान की जाएगी।

Advertisements

– प्रवासी भारतीय विदेश में रहकर भी भारत की उन्नति के लिए हैं तत्पर : नरेश भारद्वाज

इस पर मनदीप शर्मा अटॉरनी, हरपाल सहोता के नेतृत्व में परमवीर पम्मा का कैनेडा पहुंचने पर प्रवासी भारतीयों ने भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर नरेश भारद्वाज ने कहा कि हमें भारतीय होने पर गर्व है तथा वह विदेशों में रहकर भारत का नाम रौशन करने के साथ-साथ भारत के विकास में भी हम सभी प्रवासी भाईयों का अहम योगदान हो इसके लिए हम सभी प्रवासी विदेश में रहने के बावजूद भी भारत की संस्कृति व विरासत के हमेशा जुड़े रहते है।

इस समारोह में ठाकुर परमवीर पम्मा को पूर्व हैल्थ मनिस्टर नरेश भारद्वाज को पंजाब आने का न्यौता दिया। इस अवसर पर जगजीत सिंह, अमनदीप धामी, संदीप शर्मा, जसप्रीत सिंह, जसवीर सिंह आदि प्रवासी भारती उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here