आरोपियों और अधिकारियों की जेब से दिया जाए नकली शराब कांड पीडि़त परिवारों को मुआवजा: वीर प्रताप राणा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब में नकली शराब पीकर मरने वालों के परिवारों को दिया जाने वाला मुआवजा आरोपियों और मिलीभगत करने वाले अधिकारियों की जेब से दिया जाए तथा इसके लिए उनकी संपत्तियां भी बेचनी पड़े तो सरकार को यगह कदम भी उठाना चाहिए। क्योंकि, इसमें आम जनता का क्या कसूर है तथा जनता के टैक्स के जमा पैसों से यह मुआवजा नहीं दिया जाना चाहिए।

Advertisements

यह मांग सफल सफल भारत गुरु परंपरा संस्था के अध्यक्ष वीरप्रताप राणा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से की। उन्होंने कहा कि नकली शराब के कारोबार को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने की जरुरत है तथा शराब को जीएसटी के तहत लाया जाना चाहिए ताकि पंजाब शराब माफिया से मुक्त हो। राणा ने कहा कि यह कोई छोटी घटना नहीं है तथा इस सारे मामले की सीबीआई जांच करवाई जानी चाहिए ताकि इस घटना के आरोपियों और मिलीभगत करने वाले अधिकारियों को सजा मिल सके। उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह से अपील करते हुए कहा कि ऐसी घटना भविष्य में न हो इसके लिए अब की गई सख्ती को कायम रखने की जरुरत है।

उन्होंने कहा कि नकली एवं अवैध शराब माफिया रोजाना कई घरों को बरबाद कर रहा है तथा इस माफिया की कमर तोडऩे के लिए आम जनता को भी जागरुक होना होगा। उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील की कि वे इस मामले की सीबीआई जांच के आदेश जारी करें और पीडि़तों को जो भी मुआवजा आदि दिया जाना है वह आरोपियों और अधिकारियों की संपत्ति बेचकर दिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here