सेवा, समर्पण और संस्कारों को समर्पित राजिंदर मोदगिल भाविप के जिला सचिव नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारत विकास परिषद की जिला स्तरीय बैठक मुकेरियां में जिला इंचार्ज कमांडर संसार चंद शर्मा की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर विशेष तौर से राष्ट्रीय मंत्री डा. अनिल कालिया, प्रांतीय अध्यक्ष प्रो. एस.एम. शर्मा, महासचिव सरवेश शर्मा, प्रांतीय उपाध्यक्ष राज कुमार चौधरी, प्रांतीय उपाध्यक्ष आशू वर्मा, डा. के.के. भार्गव, होशियारपुर शाखा के अध्यक्ष प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा उपस्थित हुए। बैठक में जिले की 7 शाखाओं के पदाधिकारियों और सदस्यों ने भाग लिया।

Advertisements

इस मौके पर जिला इंचार्ज कमांडर संसार चंद शर्मा ने शाखाओं द्वारा समाज सेवा के पथ पर किए गए कार्यों की रिपोर्ट पढ़ी और कार्यगुजारी से अवगत करवाया। इस अवसर पर होशियारपुर शाखा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजिंदर मोदगिल को उनकी कार्यप्रणाली और समर्पण भाव को देखते हुए जिला सचिव नियुक्त किया गया। जिला इंचार्ज ने बताया कि होशियारपुर शाखा अध्यक्ष संजीव अरोड़ा द्वारा भेजी गई रिपोर्ट के आधार पर राजिंदर मोदगिल को उक्त पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार तथा जिला टीम द्वारा इसकी जांच किए जाने पर पता चला है कि राजिंदर मोदगिल जिस तनदेही, ईमानदारी और लग्न के साथ परिषद के सिद्धांतों को आगे बढ़ा रहे हैं वह सभी के लिए गर्व की बात है।

प्रधान संजीव अरोड़ा ने मोदगिल को जिला सचिव बनाए जाने पर शाखा की तरफ से परिषद पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया और बताया कि मोदगिल क अलावा उनकी टीम के वरिंदर चोपड़ा और एच.के. नकड़ा सहित सभी सदस्य सराहनीय योगदान दे रहे हैं। जिसके चलते ही होशियारपुर शाखा मानव सेवा के प्रकल्प लगाने में कामयाब हो रही है।

इस मौके पर प्रांतीय अध्यक्ष प्रो. एस.एम. शर्मा ने कहा कि समाज सेवा के कार्य कई संस्थाएं कर रही हैं, मगर सेवा के साथ-साथ संस्कारों के प्रति भी लोगों को जागरुक करने का जो कार्य भारत विकास परिषद द्वारा किया जा रहा है उसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि नैशनल ग्रुप सांग प्रतियोगिता और भारत को जानो प्रतियोगिताओं के माध्यम से भावी पीढ़ी को अपनी संस्कृति और धर्म के साथ जुडऩा परिषद का सराहनीय प्रयास है और इसके लिए प्रत्येक सदस्य द्वारा की जाती मेहनत के चलते ही हम इसमें कामयाब हो पा रहे हैं।

इस दौरान सभी का धन्यवाद व्यक्त करते हुए नवनियुक्त जिला सचिव राजिंदर मोदगिल ने कहा कि परिषद के कार्यों को और आगे बढ़ाने के लिए वे जिला होशियारपुर में एक नई शाखा खोलने का प्रयास करेंगे। इस मौके पर अन्य के अलावा वरिंदर चोपड़ा, एच.के. नकड़ा, अभिषेक भाटिया सहित सभी शाखाओं के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here