बीटीएफ ने कैबिनेट मंत्री अरोड़ा को सौंपा मांग पत्र, मुफ्त दवाई सेवा स्कीम पूरी तरह लागू करने की मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। बेगमपुरा टाईगर फोर्स की तरफ से कैबिनेट मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा को मांग पत्र सौंपा गया। फोर्स के नेताओं ने मांगपत्र के जरिए कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा को सरकारी अस्पतालों में चल रही मुफ्त दवाई सेवा स्कीम को पूरी तरह लागू करवाने की अपील की। ब्यान जारी करते हुए बेगमपुरा टाईगर फोर्स के नेताओं ने कहा कि केन्द्र या राज्य सरकारी नेता या मंत्री स्टेजों पर वादे करते हैं कि सरकारी अस्पतालों में सरकार की तरफ से मुफ्त दवाईयां दी जा रही हैं पर जमीनी स्तर की सच्चाई यह है कि किसी भी मरीज को डा. की लिखी हुई पर्ची पर डिस्पैंसरी की तरफ से कोई भी दवाई मुफ्त नहीं दी जाती।

Advertisements

केवल एक बुखार की गोली के अलावा बाकी की दवाई मरीज को बाहर मैडीकल स्टोर से खरीदनी पड़ती है या फिर सरकारी लीडर या मंत्री यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी भी इस तरह के झूठे वादे कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। फोर्स के नेताओं ने कहा कि सरकारी खजाने में से मुफ्त दवाई के नाम पर फंड तो जारी करवाया जा रहा है परंतु यह फंड कहां खर्च हो रहा है, इसकी उच्च स्तर पर जांच होनी अति आवश्यक है। अगर सरकारी सेहत विभाग अस्पतालों को दवाईयां भेजता है तो फिर जिला जिलाधीश सिविल सर्जन से इस बारे में पूछताश करके इस योजना को लागू करवाएं ताकि आम लोगों को इस स्कीम का लाभ प्राप्त हो सके।

नेताओं ने कैबिनेट मंत्री अरोड़ा से मांग करते हुए कहा कि इस योजना को पहल के आधार पर दखलअंदाजी कर लागू करवाया जाए। इस मौके पर चेयरमैन तरसेम दीवाना, राष्ट्रीय प्रधान अशोक सल्लन, महासचिव अवतार बसी खवाजू, जिला उपाध्यक्ष देवराज भगत नगर, शहरी सी. उपाध्यक्ष हंस राज राणा और शहरी उपाध्यक्ष सुखदेव असलामाबाद आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here