पुराने विद्यार्थियों ने कालेज को बल्डिंग और सेनेटरी मटीरियल किया भेंट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ग्वर्नमेंट पॉलिटेक्निक अमृतसर के पुराने विद्यार्थियों की एसोसिएशन द्वारा एक बैठक का आयोजन गांव चब्बेवाल (होशियारपुर) में किया गया। इस दौरान कॉलेज के पुराने स्टूडेंट्स के द्वारा ग्वर्नमेंट पॉलिटेक्निक अमृतसर में शौचालयों के निर्माण के लिए अपनी तरफ से योगदान देते हुए सेनेटरी मटीरियल और कंस्ट्रक्शन मटीरियल कॉलेज को भेंट करने का फैसला किया गया। इस दौरान सभी उपस्थित स्टूडेंट के द्वारा 11 मैंबरी गवर्निंग कमेटी का चयन किया गया।

Advertisements

चुनी हुई 11 मैंबरी कमेटी के द्वारा इंजीनियर हरिंदर सिंह को एसोसिएशन का प्रधान नियुक्त किया गया। बैठक के दौरान यह प्रस्ताव पास किया गया कि एसोसिएशन को पब्लिक वैल्फेयर सोसायटी का रुप दिया जाए और जल्द ही वैल्फेयर सोसायटी के नाम की घोषणा भी कर दी जाएगी। जिसका उद्देश्य लोक भलाई के कार्य जैसे कि जरूरतमंदों की आर्थिक मदद, पर्यावरण और पानी की सुरक्षा व्यवस्था, खेलों के विकास, फ्री मैडीकल कैंप व अन्य कई तरह के सामाजिक भलाई के काम करना होगा।

इस अवसर पर हरिंदर सिंह प्रधान, दीपक उपप्रधान, अश्वनी कुमार महासचिव, राजीव सैनी व जितेन्दर सचदेवा कोषाध्यक्ष, विशाल सैनी व अनिरुद्ध प्रैस सचिव, राजीव शर्मा लीगल एडवाईजर, सुखबीर सिंह टैक्नीकल एडवाईजर, सुखजिंदर पाल सिंह सचिव तथा जसवीर सिंह सलाहकार नियुक्त किए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here