बस्सी पुरानी से नारा तक सडक़ का कार्य सोमवार को कैबिनेट मंत्री अरोड़ा करवाएंगे शुरु

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा सोमवार 11 जून को ऊना रोड स्थित गांव बस्सी पुरानी से गांव नारा तक सडक़ का कार्य शुरु करवाएंगे। इस संबंधी गांव निवासियों एवं लोक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर अरुण कुमार के साथ बैठक की और उन्हें सडक़ का निर्माण कार्य की विस्तृत चर्चा की।
इस मौके पर श्री अरोड़ा ने कहा कि पिछले लंबे समय से बस्सी पुरानी से नारा तक सडक़ की किसी ने सुध नहीं ली तथा पिछली अकाली-भाजपा सरकार ने सडक़ मार्ग बिछाने के दावे तो किए, मगर यह सडक़ विकास से अछूती रही, उनके दावों की पोल खोलने के लिए काफी है।

Advertisements

जिसके चलते इस सडक़ से गुजरना राहगीरों के लिए खतरे से खाली नहीं था व उन्हें काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने बताया कि उन्होंने इलाका निवासियों से कहा था कि कांग्रेस सरकार आने पर इस सडक़ का जीर्णोद्वार करवाया जाएगा और उसी वायदे को पूरा करते हुए इसका कार्य शुरु करवाया जा रहा है। श्री अरोड़ा ने बताया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह मुख्यमंत्री पंजाब की अगुवाई में कांग्रेस सरकार जनता से किया प्रत्येक वायदा पूरा करेगी और उक्त सडक़ बनने से इलाका निवासियों के लिए काफी सुविधा हो जाएगी और लोग हादसों का शिकार होने से भी बचेंगे।
इस दौरान उन्होंने लोक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर अरुण कुमार को कहा है कि वे सडक़ निर्माण में किसी तरह की ढील न बरतें और अधिकारियों को निर्देश जारी करें कि वे खुद उपस्थित होकर सडक़ कार्य का निरीक्षण करें ताकि किसी तरह की कोताही न बरती जा सके। श्री अरोड़ा ने गांव निवासियों और इलाके के कांग्रेसी नेताओं से भी कहा कि वह भी सडक़ निर्माण कार्य का निरीक्षण करके गुणवत्ता की जांच करें और कमी होने पर तुरंत उन्हें सूचित किया जाएगा।
इस मौके पर लोक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर अरुण कुमार ने बताया कि सडक़ निर्माण कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही या कोताही नहीं बरती जाएगी और मटीरियल में गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाएगा।
इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष नंबरदार काप्ट कर्मचंद, पार्षद सुरिंदरपाल सिद्धू, पार्षद सुरिंदरपाल शिंदा, कुलदीप अरोड़ा, विनय मोहन, दीपक पुरी, पुनीत मरवाहा, राजीव गोहिल, देवराज नारा, अरजन सिंह सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here