प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर स्वच्छता के लिए हर नागरिक हुआ जागरूक : खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आह्वान पर पूरे देश भर में भाजपा द्वारा 10 जून को स्वच्छता दिवस मनाया गया। इसी के तहत जिला भाजपा की ओर से स्वच्छता दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन जिला भाजपा अध्यक्ष डा. रमन घई की अध्यक्षता में स्थानीय शिमला पहाड़ी में सफाई अभियान के लिए आयोजित किया गया। इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला मीडिया प्रभारी योगेश कुमरा ने बताया कि शिमला पहाड़ी में आयोजित यह सफाई अभियान में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना तथा केंद्रीय राज्यमंत्री विजय सांपला विशेष तौर पर उपस्थित होकर कार्यकर्ताओं के साथ एक स्वच्छता दिवस पर चलाए गए सफाई अभियान में अपना योगदान दिया।

Advertisements

 इस कार्यक्रम के अंर्तगत समूह भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने शिमला पहाड़ी की सफाई कर एक बार फिर लोगों के लिए सैर करने व बैठने योग्य बनाया। इस स्वच्छता दिवस के अवसर पर अविनाश राय खन्ना ने कार्यकर्ताओं को माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के देश भर को स्वच्छ बनाने के सपने को साकार बनाने के लिए अपने-अपने गली मोहल्ले व नगर में सफाई रखने की अपील की।

– स्वच्छता के क्षेत्र में हर सभी को मिलकर सहयोग करना चाहिए : सांपला

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि हम सभी कार्यकर्ता समूहिक तौर पर गंदगी फैलने से रोकने के लिए चलाए गए अभियानों के तहत लोगों को जागरुक कर इस स्वच्छता अभियान को कारगर ढंग से सफल बना सकते है। इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री व सांसद श्री विजय सांपला ने स्वच्छता दिवस पर सभी कार्यकर्ताओं से नगर को स्वच्छ बनाने में अपना पूरा सहयोग प्रशासन को देने की अपील करते हुए कहा कि स्वच्छता के लिए हम सभी नगर निवासियों को मिल जुलकर नगर में फैली गंदगी को रोकने तथा नगर को साफ करने के लिए सभी सामाजिक, धार्मिक व राजनीतिक संगठनों को मिलकर आगे आकर देश हित में काम करना होगा ताकि हिन्दुस्तान हमारा दुनिया भर में स्वच्छ देशों की श्रेणी में आग्रनीय पंकती में अपना नाम दर्ज कर सके।

– स्वच्छता के क्षेत्र में भारत विश्व में ग्राफ ऊंचा हुआ : डा. घई

स्वच्छता दिवस के समापन पर जिला अध्यक्ष डा. रमन घई ने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं का इस स्वच्छता दिवस पर दिए गए सहयोग के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि आज भाजपा का हर कार्यकर्ता स्वच्छता की दिशा में काम करने को लेकर जागरुक है तथा हर कोई अपने-अपने गांव, बस्तियों की सफाई को सुनिश्चत करने में अपना सहयोग दे रहा है।

इस अवसर पर भाजपा राष्ट्रीय कौंसिल सदस्य विजय अग्रवाल, कमलजीत सेतिया, एडवोकेट डी.एस. बागी, गोपी चंद कपूर, सर्बजीत कौर, कुलभूषण सेठी, डा. राज कुमार सैनी, मनोज शर्मा, भारत भूषण वर्मा, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, अश्विनी ओहरी, मनजिंदर सियान, डा. पंकज शर्मा, दीपक शारदा, गुरमिंदर सैनी, महिंदर पाल धीमान, डा. वशिष्ट कुमार, कुलदीप धामी, अक्षय कुमार, जशू जैन, कमलजीत कौर, गुरमिंदर कौर, गौरव शर्मा, जसवीर सिंह, मलकीत सिंह, बलजीत राजा, मयंक शर्मा, रितेश अग्रवाल, रोमी शर्मा, अजय ठाकुर, सुमित नैय्यर, राजीव कुमार, वनीत मेहता, गगनदीप, सुशील कुमार, अनिरुध शर्मा, चंदन लक्की आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here