गांव ब्रह्मजीत: कच्छा बनियान गिरोह का कहर, बुजुर्ग महिला की मौत, चार घायल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर शहर के साथ सटे गांव ब्रह्मजीत में गत रात्रि 11 जून को कच्चा-बनियान गरोह के सदस्यों ने एक घर में हमला कर के एक बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतार दिया, जबकि चार लोगों को गंभीर रुप से घायल करके फरार हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। पुलिस ने सूचना मिलते ही इलाके की घेराबंदी करते हुए अलग-अलग टीमों को छापामारी हेतु रवाना कर दिया।

Advertisements

जानकारी अनुसार गांव ब्रह्मजीत में एक घर में शादी सामरोह था। डी.जे. आदि बंद होने उपरांत जब परिवार के सदस्य सो रहे थे तो रात करीब डेढ़ बजे कुछ हथियाबंद लोगों ने जोकि कच्छा और बनियान पहने हुए थे और उन्होंने अपने मुंह ढके हुए थे ने हमला कर दिया। इस दौरान उन्होंने बाहर बरामदे में सो रही बुजुर्ग महिलाओं पर लोहे की रॉड और डंडों से हमला कर दिया तथा इसी बीच उन्होंने कमरे के भीतर सो रहे युवकों को भी हमला करके घायल कर दिया। घायलों को तुरंत सिविल अस्पताल लाया गया।

यहां पर एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। चीखो-पुकार सुनकर गांव में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया और लोग तुरंत उठकर मदद के लिए दौड़े। परन्तु तब तक हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। पीडि़त परिवार के अनुसार हमलावर करीब 4-5 की संख्या में थे और उन्होंने कच्चे और बनियार पहने हुए थे और उन्होंने अपने मुंह ढके हुए थे। इसी बीच एक अन्य गांव निवासी ने बताया कि उन्हें उनके खेतों में रहने वाले नौकर ने रात करीब 1-सवा 1 बजे फोन करके बताया था कि मोटर पर कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया तथा जब उसने जवाब दिया व उसके अन्य साथी इक_ा हुए तो वे भाग गए। उसके ठीक 5-10 मिनट बाद ही गांव में शोर मच गया कि ओम लाल के घर पर हमला हुआ है तो सभी मदद के लिए दौड़े।

बुजुर्ग महिला की पहचान अक्की देवी (70) पत्नी राम प्रसाद निवासी सहपुर के तौर पर हुई, जबकि घायलों की पहचान ज्ञान कौर पत्नी तरसेम लाल तथा चंदनदीप, अंकुश व चेतन कुमार सभी पुत्र ओम लाल निवासी ब्रह्मजीत के तौर पर हुई है। अस्पताल में सभी गंभीर अवस्था में हैं, मगर खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

पुलिस ने सूचना मिल ते ही मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और अस्पताल पहुंचकर घायलों के बयान लेकर अगली कार्रवाई शुरु कर दी थी। थाना मॉडल टाउन प्रभारी नरिंदर कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरु कर दी थी तथा पार्टियां बनाकर सर्च हेतु रवाना कर दी गई हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here