लांबड़ा कांगड़ी में शोक की लहर: सरपंच दविंदर सिंह की हत्या

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के समीपवर्ती गांव ब्रह्मजीत में जहां कच्छा-बनियान गिरोह ने शादी-समारोह वाले घर पर कहर बरपाया वहीं दूसरी तरफ गांव लांबड़ा कांगड़ी में दिल दहला देवी वाली घटना को अंजाम देते हुए एक व्यक्ति ने सरपंच पर कही से हमला करके उसकी हत्या कर दी। जिससे गांव में तनाव एवं दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। पुलिस ने सूचना मिलते ही मामले की जांच शुरु करते हुए आरोपी की तलाश में छापामारी हेतु टीमें रवाना कर दी थी।

Advertisements

जानकारी अनुसार गांव लांबड़ा कांगड़ी में गांव निवासी जगमोहन ने सरपंच दविंदर सिंह को एक शिकायत दी थी। उसने बताया था कि उसके पड़ोसी के घर में एक पेड़ है, जिसके पत्ते उसके घर में गिरते हैं तथा तूफान चलने पर उसकी शाखाएं उसके घर में गिरती हैं, जिससे हर समय जान-माल के नुकसान का खतरा बना रहता है। जानकारी अनुसार समय के अभाव में सरपंच शिकायत पर ध्यान नहीं दे पाए।

गत रात्रि 11 जून की शाम जब सरपंच दविंदर सिंह गांव के युवाओं द्वारा लगाई छबील में भाग लेकर घर को लौटने लगे तो रास्ते में पहले से ही घात लगाकर बैठे जगमोहन ने उस पर कही से हमला कर दिया। कही से किए हमले में सरपंच बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें घायल अवस्था में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें सिविल अस्पताल होशियारपुर भेज दिया गया। यहां पर सरपंच दविंदर सिंह ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने सूचना मिलते ही घटना की जांच शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here