समाज सेवी कार्यों में तत्पर है भाविप: संजीव

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भारत विकास परिषद की ओर से 56वां स्थापना दिवस सांझी रसोई में मनाया गया। इस अवसर पर परिषद के अध्यक्ष प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा की अगवाई में सांझी रसोई में एक संक्षिप्त समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान परिषद के पदाधिकारियों व सदस्यों ने 5 हजार रुपए की राशि का चैक सांझी रसोई के पदाधिकारियों को सौंपा गया। इस अवसर पर भारत विकास परिषद के कार्यों संबंधी जानकारी देते हुए संजीव अरोड़ा ने बताया कि परिषद की स्थापना 10 जुलाई 1963 को डाक्टर सूरज प्रकाश द्वारा दिल्ली में की गई थी। परिषद अपने 5 सूत्रों, संपर्क सहयोग, संस्कार, सेवा, समर्पण से बंधी हुई है।

Advertisements

संजीव अरोड़ा ने कहा कि जिलाधीश की अगवई में और जिला रैड क्रास सोसायटी द्वारा सांझी रसोई को सुचारू रूप से चलाने के लिए जो प्रयास किए जा रहे वह बहुत ही सराहनीय है और भारत विकास परिषद की ओर संस्था द्वारा समय-समय पर जरुरतमंदों की सहायतार्थ और सहयोग हेतु विभिन्न प्रकल्प चलाए जा रहे है। इस अवसर पर जिला सचिव रजिंदर मोदगिल ने कहा कि भारत विकास परिषद भविष्य में भी परिषद का स्थापना दिवस व अन्य खुशी के मौकों को सांझी रसोई के साथ सांझा करेगी और उन्होंने लोगों से अपील की कि वह भी सांझी रसोई के सहयोग के लिए आगे आए ताकि जरुरतमंद लोगों को भर पेट खाना मिल सके।

इस अवसर पर रैड क्रास की ओर से जोगिंदर कौर ने परिषद के सदस्यों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर रजिंदर मोदगिल, वरिंदर चोपड़ा, एच.के. नक्कड़ा, तरसेम मोदगिल, दविंदर अरोड़ा, विनोद पसान, मास्टर गुरप्रीत सिंह, जगदीश अग्रवाल, रमेश भाटिया, नवीन कोहली, कुलविंदर सिंह सचदेवा, कुलवंत सिंह पसरीचा, एन.के. गुप्ता, इंजी. डी.पी. सोनी, संजीव खुराना, रविंदर भाटिया, वरिंदरजीत सिंह, विपन शर्मा, शाम नरूला, रजीव मनचंदा व अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here