प्रेमगढ़ रोड: सीवरेज समस्या हल हुई तो सडक़ पर जमा गंदा पानी बना परेशानी का सबब

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के मोहल्ला प्रेमगढ़ रोड पर सीवरेज जाम की समस्या को लेकर जहां लोग परेशान थे तथा उसके हल के लिए लोगों ने नगर निगम से अपील की थी। लोगों की समस्या को देखते हुए निगम द्वारा कर्मचारी भेजकर सीवरेज जाम तो खुलवा दिया गया लेकिन उस दौरान निकाला गया गंदा पानी सडक़ पर ही फेंकने के कारण जहां आस-पास के दुकानदारों के लिए वह परेशानी का सबब बन गया वहीं वहां से गुजरने वाले लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisements

जानकारी अनुसार पे्रमगढ़ रोड निर्माण के लिए उखाड़ा गया है तथा इसके कारण सडक़ का लेवल काफी नीचा होने के कारण पानी का निकास न होने से यह समस्या पेश आई। लोगों ने समस्या संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि नगर निगम के पास सीवरेज जाम खोलने के लिए बड़ी गाड़ी है तथा उस गाड़ी से सफाई करने पर गंदा पानी सडक़ पर नहीं आता लेकिन यहां सफाई करते समय इस बात का धयान नहीं रखा गया। लोगों ने बताया कि सडक़ को उखाड़े हुए भी काफी समय हो चुका है, लेकिन सडक़ निर्माण का कोई नाम नहीं है। जिसके कारण यहां से गुजरना व दुकानदारी करना मुश्किल बना हुआ है।

लोगों ने बताया कि बार-बार कहे जाने के बावजूद निगम द्वारा इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। जिस कारण समस्या और भी विकराल रुप धारण करती जा रही है। एक तो रोड़ टूटा हुआ और ऊपर से गंदा पानी जमा होने के चलते समस्या और भी बढ़ गई है तथा अब तो गंदे पानी से उठ रही बदबू के कारण सांस लेना भी दूभर बन गया है। लोगों ने नगर निगम अधिकारियों से अपील की कि सडक़ को जल्द से जल्द बनाया जाए और इसका लेवल ठीक रखा जाए ताकि ऐसी समस्या आने पर पानी का निकास हो सके व बरसाती पानी से भी उन्हें निजात मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here