पंजाब में तीसरी बार बनेगी अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार:डा. रमन घई

BJP Pic-विकास के नाम पर मिलेंगे वोट, पिपलांवाला में भाजपा जिला अध्यक्ष का सम्मान समारोह आयोजित-होशियारपुर। शिरोमणि अकाली दल-भाजपा गठबंधन दिन रात इलाके का विकास करवा रहा है तथा बिना भेदभाव के नगर के हर इलाके में पंजाब सरकार विकास करवा रही है। उक्त विचार सी.एम. के राजनीतिक सलाहकार तीक्ष्ण सूद ने स्थानीय पिपलांवाला में स. मोहन सिंह धामी द्वारा भाजपा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष डा. रमन घई के सम्मान समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहे। तीक्ष्ण सूद ने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं तथा इन्हीं के बल पर गठबंधन प्रदेश में तीसरा बार सरकार बनाने में सफल होगा।
इस मौके पर वरिष्ठ अकाली नेता व एस.जी.पी.सी. सदस्य एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने भाजपा नवनियुक्त अध्यक्ष डा. रमन घई को सम्मानित करते हुए कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन के प्रत्येक नेता तथा कार्यकर्ता जनता की सेवा में समर्पित है तथा इलाके के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। उन्होंने कहा कि श्री तीक्ष्ण सूद ने होशियारपुर का प्रतिनिधित्व करते हुए जो विकास का नया इतिहास स्थापित किया है यह सराहनीय है। उन्होंने लोगों को पार्टीबाजी से ऊपर उठकर 2017 में अकाली-भाजपा सरकार के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया।
इस अवसर पर नवनियुक्त भाजपा जिला अध्यक्ष डा. रमन घई ने कहा कि गठबंधन तथा भाजपा के प्रत्येक नेता जनता की अदालत में जवाबदेह हैं और वह आने वाले विधानसभा चुनावों में अपनी सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों के लिए जनता से गठबंधन के हक में वोट करने का आह्वान करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 50 साल तथा गठबंधन के 5 साल के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों का अगर नापतोल किया जाए, तो भी गठबंधन के 5 साल कांग्रेस के 50 सालों पर भारी पड़ेंगे। डा. रमन घई ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह दिन रात जनता की सेवा में मिली जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी तथा मेहनत से निभाएंगे तथा कोई भी कार्यकर्ता उनसे 24 घंटे में किसी भी समय संपर्क कर सकता है।
इस मौके पर कारपोरेशन के मेयर शिव सूद तथा डिप्टी मेयर प्रेम सिंह ने जनता को कारपोरेशन द्वारा किए गए विकास कार्यों संबंधी जानकारी देते हुए कहा कि आने वाले समय में भी नगर में इसी तरह से विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। शिव सूद ने कहा कि नगर में 114 के करीब बड़े ट्यूबवैल (पुराने व नए) इस वर्ष के अंत तक काम करने लगेंगे। उन्होंने कहा कि नगर में प्रत्येक क्षेत्र का संपूर्ण विकास हो इस संबंधी कारपोरेशन एक योजनाबद्ध तरीके से विकास कार्यों की तरफ ध्यान दे रहा है। इस मौके पर मोहन सिंह धामी की अगुवाई में बलबीर सिंह, गुरदियाल सिंह, सतनाम सिंह, देव धामी, वरिंदर नैय्यर, मुकंद सिंह, नंबरदार तेजिंदर सिंह, रवि एस.डी.ओ., मास्टर धर्मपाल, पूर्व सरपंच सेवा सिंह, अमनदीप सिंह, गुरप्रीत धामी, नंबरदार गुरपाल सिंह, सरुप सिंह, महिंदर सिंह आदि इलाका निवासियों ने भाजपा अध्यक्ष डा. रमन घई तथा आए हुए अतिथियों का सम्मान किया।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here