निजी स्कूल बसों में परिचारक की उपस्थिति को सुनिश्चित करे प्रशासन : खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने निजी स्कूलों में चल रही स्कूल बसों में बस अटैंडैंट के न होने पर चिंता प्रकट की। इस संबंधी विस्तृत जानकारी देते हुए भाजपा के जिला सह मीडिया प्रभारी ज्योति कुमार जौली ने बताया कि गत दिनों सुबह एक निजी स्कूल की बस के धोबी-घाट-बजवाड़ा बाईपास पर एक सुनसान जगह खराब होने की वजह से बच्चों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Advertisements

इसी दौरान सुबह प्रात: काल जब अविनाश राय खन्ना इस बाईपास पर सैर करने निकले तो उन्होंने इस निजी स्कूल की बस को सुबह एक सुनसान जगह पर खराब खड़ी पाया, जिसमें अकेले बच्चे बैठे हुए थे। खन्ना को इस बात पर हैरानी हुई कि बस में बच्चों के पास न तो कोई बस अटैंडैंट है और न ही ड्राईवर था। खन्ना द्वारा बच्चों से पूछे जाने पर उन्हें पता चला कि बस में अटैंडैंट नहीं है और ड्राईवर मकैनिक को देखने गया है। इस संवेदनशील प्राकरण की गंभीरता को देखते हुए खन्ना ने सैर को बीच में छोडक़र करीब 45 मिनट बच्चों के साथ उनकी सुरक्षा हेतु बिताए और उनकी परेशानी को दूर करने के लिए उनके साथ खेलने लगे।

खन्ना ने अपने सुरक्षा कर्मियों व साथी मधुसूदन विज की सहायता से बच्चों को पानी पिलाया तथा इस संबंधी पुलिस कप्तान होशियारपुर से बात की। खन्ना ने पुलिस कप्तान को सभी स्कूलों की बसों में ड्राईवर के साथ साथ बस अटैंडैंट की उपस्थिती को सुनिश्चित करने के लिए व्यापक कदम उठाने के लिए कहा। उन्होंने इस संबंधी सभी निजी स्कूलों से भी आग्रह किया कि वे बच्चों की सुरक्षा के मद्देनजर उचित कदम उठाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here