इंटरनैश्नल क्रिकेट मैच में आयूष का रहा शानदार प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। सी.एंड.बी क्रिकेट अकादमी में क्रिकेट के खिलाडिय़ों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर का प्रशिक्षण देकर उन्हें बुलंदियों तक पहुंचाने हेतु इंटरनेशनल क्रिकेट कोच बलराज कुमार बल्लू दिन रात एक कर के मेहनत कर रहे हैं। एक प्रैस कांफ्रैंस मे बलराज कुमार बल्लू ने बताया कि उनका एक शिष्य आयूष बदौनी जो कि बीते दिनों अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम के लिए चयनित हुआ था, ने श्रीलंका में चल रहे अंडर-19 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में भारत की तरफ से शानदार प्रदर्शन किया है।

Advertisements

बलराज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बदौनी ने पहले टैस्ट मैच में 205 गेंदों में 185 रनों की नाबाद पारी खेली और पहली इनिंग में गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट हासिल किए और दूसरी इनिंग में गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट हासिल किए। कुल मिलाकर एक मैच में बदौनी ने गेंदबाजी में 6 विकेट हासिल किए और बल्लेबाजी में 185 रन नाबाद बनाकर मैन आफ दि मैच बने।

बलराज कुमार बल्लू ने कहा कि बदौनी ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए अकादमी का सर गर्व से ऊंचा किया है। बलराज ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि उनका शिष्य आयूष बदौनी सीनियर भारतीय क्रिकेट टीम में भी आवश्य चयनित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here