देश की जनता की पहली पसंद हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी: रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्वेत मलिक के निर्देशानुसार भाजपा की एक बैठक संसदीय कार्यालय में जिला अध्यक्ष डा. रमन घई की अध्यक्षता में हुई जिसमें केन्द्र की मोदी सरकार की बीते 4 वर्षों की उपलब्धियों तथा केन्द्र की जनहितैषी योजनाओं के बारे में चर्चा की गई।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए भाजपा के जिला सह मीडिया प्रभारी ज्योति कुमार जौली ने बताया कि बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विजय अग्रवाल विशेष तौर पर शामिल हुए। बैठक को संबोधित करते हुए डा. घई ने कहा कि मोदी सरक ार के सफलता पूर्वक काम करते हुए 4 वर्ष पूरे हो चुके हैं।

उन्होंने कहा कि खुशी की बात है कि केन्द्र सरकार के 4 साल बीत जाने के बाद भी देश की जनता की पहली पसंद माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं। इन चार वर्षों में केन्द्र की तरफ से देश के हर वर्ग के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू कीं हैं जिनका लाभ आज देश का हर वर्ग उठा रहा है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की कल्याणकारी योजनाओं के सदका हर पिछड़े वर्ग का विकास हुआ है।

डा. घई ने इस मौके पर कार्यकर्ताओं से कहा कि केन्द्र सरकार की नीतियों का लाभ हर जरूरतमंद व्यक्ति तक पहुंचे इसके लिए दिनरात एक करने की जरूरत है। इस मौके पर डा. घई ने कार्यकर्ताओं की अपने अपने क्षेत्र में केन्द्र की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए ड्यूटियां लगाईं। डा. घई ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं से वर्ष 2019 के चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने हेतु दिनरात एक करने की अपील की।

इस मौके पर महासचिव एडवोकेट डी.एस. बागी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सर्बजीत कौर, श्री सांपला के निजी सचिव भारत भूषण वर्मा, महिंन्दरपाल धीमान, डा. इन्द्रजीत सिंह, एस.एम. सिद्धु, होशियार सिंह, रोहित सूद हनी, कमलजीत कौर, गुरमिंदर कौर, नीरज शर्मा, प्रदीप कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here