वाहटएप ग्रुप में पोस्ट किए मैसेज से पैदा हुई गलतफहमी सुलझी, भाई-भाई की तरह गले मिले भट्टी और कुमरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 24 जुलाई को होशियारपुर में ट्यूबवैल आप्रेटरों के एक वाहटसएप ग्रुप में एक मैसेज को लेरक पैदा हुई गलतफहमी के कारण दो पक्षों में पैदा हुआ विवाद दोनों पक्षों के गले मिलने के बाद आज 25 जुलाई को संपन्न हो गया। दोनों पक्षों ने इस विवाद को लेकर खेद प्रकट किया और जो हुआ उसे एक गलतफहमी का शिकार मानकर भूल जाने की बात कही।

Advertisements

जानकारी अनुसार 24 जुलाई को ट्यूबवैल आप्रेटरों से जुड़े एक वाहटसएप ग्रुप में किसी ने एक जाति वर्ग से संबंधित एक मैसेज पोस्ट कर दिया था। जिस पर समुदाय के लोगों ने पोस्ट करने वाले से माफी मंगवाई थी और उसे आगे से ऐसा न करने की नसीहत देकर छोड़ दिया था। मगर इसी दौरान ग्रुप में और मैसेज पोस्ट होने के कारण बात बढ़ गई और गलतफहमी इस कद्र बढ़ी कि दो गुटों में नौबत हाथापाई तक पहुंच गई और इसी दौरान कुछेक लोगों ने बात को बढ़ाते हुए एक पक्ष के युवक पर हाथ उठा डाला और वीडियो बना ली। इसके बाद किसी ने वह वीडियो वायरल कर दी, जिससे शहर के अमन एवं शांति को खतरा पैदा हो सकता था।

इसे देखते हुए दोनों पक्षों जिनमें एक पक्ष से कमल भट्टी एवं दूसरे पक्ष से ऋषि कुमरा ने गणमान्य लोगों की उपस्थिति में बैठकर आपसी मतभेद एवं गलतफहमी को दूर कर लिया और शहर का माहौल खराब होने से बच गया। इस दौरान कमल भट्टी एवं ऋषि कुमरा ने अपील की कि 24 जुलाई को जिन भी लोगों ने वीडियो बनाई और उसे वायरल किया वह एक गलतफहमी का नतीजा था और उसे फारवर्ड न किया जाए, क्योंकि हम सभी भाई हैं और हमारा एक दूसरे के प्रति कोई द्वेष नहीं है। यह हमारा अपना मामला था जो हमने सुलझा लिया है तथा भविष्य में ऐसा न हो इस बात का ध्यान रखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here