मानवता की सेवा हेतु भावाधस के प्रयास सराहनीय हैं: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज (भावाधस) के कनवीनर एवं एस.सी. मोर्चा के पंजाब भाजपा के सचिव अनिल हंस की अगुवई में मैडिकल कैंप का आयोजन किया गया। कैंप का उद्घाटन पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने किया। जिसमें बड़ी संख्या में मरीजों का चैकअप किया गया एवं गरीबों एवं जरुरतमंदों को नजर की ऐनकें दी गईं। इस दौरान डायरियां की दवाईयां भी लोगों को मुफ्त दी गईं और ई.सी.जी. आदि भी मुफ्त में दी गईं।

Advertisements

तीक्ष्ण सूद की प्रेरणा से लगाए गए इस कैंप में उत्तर प्रदेश भाजपा महामंत्री अमित वाल्मीकि द्वारा केन्द्रीय सरकार से डाक्टरों की टीम और दवाईयां उपलब्ध करवाई गई। इस अवसर पर करीब 599 लोगों का चैकअप किया गया।

-भावाधस ने मैडीकल कैंप किया आयोजित, 599 मरीजों का किया चैकअप

इस मौके पर तीक्ष्ण सूद ने कहा कि भावाधस की तरफ से मानवता की सेवा हेतु जो कार्य किए जा रहे हैं वे मील का पत्थर और प्रेरणादायक हैं। उन्होंने कहा कि इस मौसम में लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करना सराहनीय है। उन्होंने कहा कि कैंप की सफलता में भाजवाधस जिला अध्यक्ष चिंटु हंस का विशेष योगदान रहा है, जिनकी मेहनत के चलते कैंप में इतनी बड़ी संख्या में मरीजों का चैकअप संभव हो पाया है। इसमें बलवीर कालोनी, घंटा घर, भगत नगर, बहादुरपुर, रिषी नगर, कच्चे क्वार्टर, जहानखेलां आदि से पहुंचे लोगों ने अपना चैकअप करवाया। उत्तर प्रदेश भाजपा महामंत्री अमित वाल्मीकि ने भावाधस को आश्वसन दिया कि भविष्य में भी वे मानवता की सेवा हेतु हर समय हाजिर हैं। इस अवसर पर करणी सेने के लक्की ठाकुर, दलजीत सिंह, सुरिंदर भट्टी, सन्नी खोसला, राजू रिषी नगर, राजा हंस, रमन गुप्ता, विक्की वर्मा, रिक्की खोसला सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here