व्यापार मंडल ने विजय कालरा को पंजाब मंडी बोर्ड का वाईस चेयरमैन नियुक्त होने पर किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष आनंद बांसल की अध्यक्षता में न्यू दाना मंडी में विजय कालरा को पंजाब मंडी बोर्ड का वाईस चेयरमैन बनने पर एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के पदाधिकारी व दाना मंडी होशियारपुर के पदाधिकारियों ने विजय कालरा जी का होशियारपुर पहुंचने पर पुरजोर स्वागत किया। इस मौके पर विजय कालरा ने व्यापार मंडल की मुश्किलों को ध्यान से सुना और उन्हें आश्वसन दिया कि उनकी हर समस्या का हल पहल के आधार पर किया जाएगा। इस मौके पर आनंद बांसल ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जी का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने विजय कालरा जी को पंजाब मंडी बोर्ड का वाईस चेयरमैन बनाकर आढ़ती भाईयों का गौरव बढ़ाया है ताकि वह आढ़तियों की हर मुश्किल को पंजाब सरकार तक पहुंचाकर उसका हल करवा सके।

Advertisements

उन्होंने श्री कालरा जी को अपील करते हुए कहा कि होशियारपुर मंडी में मक्की की मेन फसल होने के चलते इसमें मार्किट फीस जोकि 3 प्रतिशत है प्रोसेसर को नहीं लगाई जाती है और व्यापारी वर्ग को लगाई जा रही है। उन्होंने कहा कि इस फीस को या तो प्रोसेसर को भी लगाई जाए नहीं तो व्यापारी वर्ग से भी इसे हटाया जाए, उन्होंने मंडी में सीवरेज की समस्या के बारे में भी उन्हें अवगत करवाया। जिस पर श्री कालरा ने आश्वासन दिया कि मंडी तथा आढ़ती भाईयों की हर तरह की समस्या का हल जल्द से जल्द किया जाएगा।

इस मौके पर पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल की ओर से विजय कालरा को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर जिला महासचिव जगदीश अग्रवाल, रमेश गुप्ता, कोषाध्यक्ष उमेश गुप्ता, सुधीर सूद, जनक राज अग्रवाल, सूबेदार गुरभेज सिंह, मंगत राम कालिया, रिंकल बांसल, दिनेश नागपाल, बबली, सोमनाथ, मनिंदर सिंह, महिंदर सिंह ऊना वाले, गुरपाल सिंह, अर्जुन दास गुप्ता, विशाल बांसल, महेश कपूर, नीरज सिंगला, अजय कुमार, राजीव व अन्य व्यापरी वर्ग के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here