कोट फतूही: एक्सिस बैंक में लाखों की लूट, हथियारबंद लुटेरों ने दिया अंजाम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज 30 जुलाई को दोपहर करीब 1 बजे नकाबपोश लुटेरों ने होशियारपुर के कस्बा कोट फतूही में स्थित एक्सिस बैंक में हथियारों के बल पर करीब 10 लाख रुपये की लूट का अंजान दिया और फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जंच शुरु कर दी थी तथा एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन ने खुद मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लिया और सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमें रवाना कर दी थी। लुटेरों की संख्या करीब आधा दर्जन बताई जा रही है।

Advertisements

एस.एस.पी. ने खुद मौके पर पहुंच कर लिया घटनाक्रम का जायजा, सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस

जानकारी अनुसार एक्सिस बैंक कोट फतूही में रोजाना की तरह कामकाज चल रहा था कि इसी दौरान दोपहर 1 बजे के करीब 3-4 नकाबपोश युवक बैंक के अंदर दाखिल हुए और उन्होंने दाखिल होते ही सभी कर्मियों पर ङतियार तान दिए और रुपयों की मांग की। गनीमत रही कि इस दौरान उन्होंने फायरिंग नहीं की, जिससे जान का नुकसान होने से बच गया। लुटेरे करीब 2 मिनट तक बैंक के भीतर रहे और उन्होंने बैंक से करीब 10 लाख (अनुमान अनुसार 9 लाख 60 हजार रुपये) रुपये की लूट को अंजाम दिया और फरार हो गए। लुटेरों की संख्या आधा दर्जन के करीब बताई जा रही है। लुटेरे सफेद रंग की पोलो गाड़ी में आए थे और उसी में फरार हुए। सूचना मिलने पर कोटफतूही पुलिस के अलावा विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन ने खुद मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लिया। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें रवाना हो गई थी और सी.सी.टी.वी. फुेज देखने से पता चल रहा है कि लूट को अंजाम देने दौरान कुछेक लुटेरों के मुंह से नकाब उतर गया था, जिससे उन तक पहुंचने में पुलिस को काफी मदद मिल सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here