थाना टांडा: सुनार को घायल कर लाखों का सोना लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार

होशियरपुर /टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। टांडा इलाके में पिछले दिनों एक सुनार को घायल कर लाखों का सोना , चांदी , मोबाइल तथा एक्टिवा लूटने वाले तीन लुटेरों को टांडा पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। टांडा निवासी सुनार का काम करने वाले अश्वनी कुमार वर्मा को ज़हूरा स्थित अपनी दूकान पर जाते समय 23 जुलाई को उक्त तीन लुटेरों ने अपना शिकार बनाया था। टांडा पुलिस द्वारा पकडे गए तीनो आरोपियों की पहचान गुरप्रीत सिंह गुग्ग, हरप्रीत सिंह दोनों पुत्र चरण सिंह निवासी कलियाणपुर तथा मंजीत सिंह मनी पुत्र शमशेर सिंह निवासी बरियार के रूप में हुई है।

Advertisements

एस.एस.पी होशियारपुर जे. एलिचैलियन के दिशा निर्देशों अधीन डी.एस.पी दफ्तर टांडा में पत्रकारों को पकडे गए गिरोह के बारे में जानकारी देते हुए एस.पी इन्वेस्टिगेशन होशियारपुर हरप्रीत सिंह मंडेर ने बताया कि वारदात के बाद जिला पुलिस प्रभारी के दिशानिर्देशों के अधीन डी.एस.पी टांडा गुरप्रीत सिंह गिल्ल , थाना प्रभारी टांडा प्रदीप सिंह तथा सी.आई.ए स्टाफ दसूहा इंचार्ज यादविंदर सिंह की गठित टीम ने घटना के हल के लिए विभिन्न थीऊरियों पर काम करते हुए इसे सुलझाने के लिए सफलता हासिल की है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ लूटी गई एक्टिवा, 190 ग्राम सोने के गहने, 6 किलो पांच सौ ग्राम चांदी बरामद कर ली गई है। इसके साथ ही उनके द्वारा वारदात दौरान उपयोग में लाया गया मोटरसाइकल, तेज़धार हथयार भी बरामद किए गए हैं। एस.पी मण्डेर ने जानकारी देते हुए बताया कि लुटेरों से लूट संबंधी और भी खुलासे होने की आशंका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here