किसमें कितना है दम प्रतियोगिता में झांस स्कूल के विद्यार्थियों ने हासिल की जीत

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। शिक्षा में अपनी अलग पहचान बनाने वाले सरकारी एलीमेंट्री स्कूल झांस के विद्यार्थी यहां शिक्षा में नाम बना रहे हैं वहीं को-करीकुलर गतिविधियों में भी एक अगल पहचान बना रहे हैं। स्कूल के विद्यार्थियों यहां पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की तरफ से करवाई गई गतिविधियों में जीत दजऱ् करवा चुके हैं। वहीं दूरदर्शन केन्द्र जालंधर के प्रसारित किये जाने वाले रियलिटी शो किस्में कितना है दम के ग्रैंड फिनाले में स्कूल के विद्यार्थियों ने कई मुकाबलों में पहले स्थान हासिल कर एक बार फिर से स्कूल और इलाके का नाम रोशन किया है।

Advertisements

इस बारे में जानकारी देते हुए स्कूल के प्रभारी नरिंदर अरोड़ा ने बताया किसमें कितना है दम के ग्रैंड फिनाले के सीनियर वर्ग में भाग लेते हुए कठिन मुकाबले में स्कूल की गिद्दा टीम ने पहला स्थान हासिल किया। क्रांतिका शर्मा ने भाषण प्रतियोगता में कॉलेज तक के छात्रों से मुकाबले करते हुए पहला स्थान हासिल किया इसी तरह गतका मुकाबले में जसकीरत सिंह ने पहला स्थान और नमन वशिष्ट और आशिमा अरोड़ा ने सोलो डांस प्रतियोगता में दूसरा स्थान हासिल कर स्कूल का नाम रोशन किया।

स्कूल प्रभारी नरिंदर अरोड़ा ने कहा कि यह जिला शिक्षा अधिकारी संजीव गौतम और उप जिला शिक्षा अधिकारी धीरज वशिष्ट के सहयोग और विद्यार्थियों, टीचर्स और बच्चों के अभिभावकों की मेहनत से ही संभव हो सका है, और यह जीत हमें और भी बेहतर करने के लिए प्रेरित करती है। स्कूल की सहायता करने वाली संस्थाओं लोक इंकलाब मंच के सरपरस्त हरदीप खुड्डा, प्रधान मनजीत सिंह खालसा, लाइंस क्लब के प्रधान जसदेव सिंह रामगढिय़ा, एस.एम.ओ टांड़ा डा.केवल सिंह और अन्य गणमान्य लोगों ने छात्रों व टीचर्स को इस उपलब्धि पर बधाई दी है। इस अवसर पर मनजीत कौर, गीता पुंज, ज्योति के इलावा स्कूल का पूरा स्टाफ भी मौजूद था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here