डेंगू रोकथाम के लिए प्रशासन का करेगें सहयोग: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। महामारी का दंश झेल रहे होशियारपुर में अब कोई ओर बीमारी न फैले, इसके लिए समाजवेदी सस्थाओं ने कार्य शुरु कर दिया है, जिसके तहत आज से हर गली मोहल्ले में प्रशासन के सहयोग के लिए फॉगिंग की जाएगी।

Advertisements

उपरोक्त शब्द पंजाब यूथ डेव्लेपमैंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने फॉगिंग की शुरुआत करते हुए कहे। तलवाड़ ने कहा कि जिन इलाकों में पानी की निकासी न होने के कारण ज्यादा खतरा है, उन इलाकों में डेंगू का लारवा न पैदा हो, इस के लिए भी विशेष प्रबन्ध किए गए हैं। तलवाड़ ने कहा कि इस के साथ साथ लोगों को भी चाहिए कि वो डेंगू आदि के बचाव के लिए सभी सावधानियां बरते। उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से ही एक सेहतमंद समाज की रचना की जा सकती है।

इस मौके पर दा ब्लड ऐसोसिएशन होशियारपुर के अध्यक्ष सुमित गुप्ता ने कहा कि खून दान करने वाली सस्थाओं ने संकल्प लिया है कि होशियारपुर को सेहतमंद शहर बनाए रखने के हर जरुरी प्रयास करेंगें। उन्होंने कहा कि इसके इलावा भी प्रशासन को कहीं ओर भी सहयोग की जरुरत होगी तो संस्था के सदस्य हर समय तैयार रहेंगें। इस मौके पर वार्ड न 4 की पार्षद नीति तलवाड़, राकेश शरन, विकास वालिया, राज कुमार, गौरव, नंबरदार हरी ओम व वी.के. भारद्वाज भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here