बिक्रम मजीठिया की अबर्जबर नियुक्ति पर लाली बाजवा के गृह पर सम्मान समारोह आयोजित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू । पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया का होशियारपुर के अबर्जबर नियुक्त होने के बाद उनका विशेष सम्मान संबंधी शिरोमणि अकाली दल बादल के जिला प्रधान जतिंदर सिंह लाली बाजवा के गृह पर एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर जतिंदर सिंह लाली बाजवा ने मजीठिया साहिब को होशियारपुर का अबर्जबर नियुक्त करने पर पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल का धन्यवाद किया और कहा कि इस नियुक्ति से होशियारपुर की शिरोमणि अकाली दल की समूची टीम को बहुत ही बेहतरीन और सूझवान लीडर की देख-रेख कार्य करने का मौका मिलेगा। लाली बाजवा ने कहा कि पार्टी द्वारा उनको भविष्य में जो जिम्मेवारी सौंपी जाएगी वह पूरी तनदेही के साथ निभाएंगे।

Advertisements

इस मौके पर जिले के समूह वर्करों व पदाधिकारियों में खासा उत्साह पाया जा रहा है। इस मौके पर मजीठिया साहिब ने कहा कि अकाली दल की जिला संगठन के ढांचे की घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी ताकि आने वाली लोकसभा चुनावों के लिए लामबंदी की जा सके। इस मौके पर उन्होंने इस बात को जोर देकर कहा कि पार्टी के लिए मेहनत करने वाले नेताओं व वर्करों के पार्टी हाईकमांड लगातार नजर रख रही है जिनको जल्द ही पार्टी में अहम जिम्मेवारी सौंपी जाएगी। उन्होंने वर्करों व पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी नेताओं को आपसी खीचचान से बचकर चलना चाहिए क्योंकि पिछड़े समय दौरान पार्टी का नुकसान विरोधियों से ज्यादा अपनों ने किया है।

इस मौके पर सहायक अबर्जबर तनवीर सिंह धालीवाल, जिला प्रधान सुरिंदर सिंह भुल्लेवाल राठां, बीबी महिंदर कौर जोश, सर्बजीत सिंह साबी, हरजीत सिंह मठारू, बलराज सिंह चौहान, रणधीर सिंह भारज, हरजिंदर सिंह विरदी, वरिंदर सिंह परमार, हरजाप सिंह, हरभजन धालीवाल, इंद्रजीत सिंह कंग, प्रीत इंद्रजीत सिंह कंग, हरदीप सिंह डोला, हरिंदरपाल सिंह झिंगड़, जपिंदरपाल सिंह, गुरप्रीत सिंह कोहली, हरप्रीत सिंह रिंकू, राज गुलजिंदर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here